'उसकी किस्मत ही खराब है, दोनों शादियां नहीं टिक पाईं'- श्वेता तिवारी की जिंदगी पर बोले पहले पति राजा चौधरी

Shweta Tiwari News in Hindi: श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी का कहना है कि यह उनकी पूर्व पत्नी श्वेता तिवारी का दुर्भाग्य है कि उनकी दोनों शादियां नहीं चलीं।

Shweta Tiwari husband Raja Chaudhary
श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की बेटी है पलक तिवारी।
  • साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी के पहले हो गया था तलाक।
  • पहले पति ने अभिनेत्री को बताया बदकिस्मत औरत।

Shweta Tiwari and Abhinav Kohli Latest News: अलग हो चुके पार्टनर श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच अपने बेटे रेयांश को लेकर सार्वजनिक विवाद के बाद, अब खतरों के खिलाड़ी की प्रतियोगी अभिनेत्री के पहले पति राजा चौधरी दोनों के संघर्ष पर खुलकर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में, राजा ने कहा कि श्वेता 'एक उत्कृष्ट मां और एक बहुत अच्छी पत्नी' हैं, और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनकी पहली शादी की तरह उनकी दूसरी शादी भी सफल नहीं हुई है।

राजा चौधरी ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, 'पैटर्न वही है और इसलिए लोग श्वेता से सवाल कर रहे हैं। देखिए, इसमें कोई शक नहीं कि श्वेता एक बेहतरीन मां और बहुत अच्छी पत्नी हैं। यह महज संयोग है और उसका दुर्भाग्य है कि इतिहास उसके साथ खुद को दोहरा रहा है और उसकी दूसरी शादी भी विफल हो गई है। लेकिन फिर यह बात उसे गलत या बुरा व्यक्ति नहीं बनाती है।'

इसी इंटरव्यू में, राजा ने श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली के बारे में भी बात की और अभिनव पर लगे आरोपों के बारे में प्रतिक्रिया दी। अभिनव कोहली पर राजा चौधरी और श्वेता की बेटी पलक तिवारी के यौन शोषण का आरोप लगा था। राजा ने कहा, 'हां, मैंने अभिनव को अभी नहीं बल्कि पिछले साल मैसेज किया था जब मैंने अपनी बेटी पलक तिवारी द्वारा उन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पढ़ा था। एक पिता के रूप में मैं उसके लिए चिंतित था और जानना चाहता था कि वास्तव में क्या हुआ था।'

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी ने 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे। साल 2007 में, श्वेता ने अपने अलग होने का कारण घरेलू हिंसा बताते हुए राजा से तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद 2013 में अभिनेत्री ने अभिनव कोहली से शादी की जिससे उनका एक बेटा रेयांश है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता तिवारी वर्तमान में स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीज़न की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर