'अब सच बाहर आने दो'- Shweta Tiwari ने शेयर किया विचलित करने वाला VIDEO, पति अभिनव की हरकत कैमरे में कैद!

श्वेता तिवारी ने पति की ओर से लगातार लगाए जा रहे आरोपों के बाद एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है।

Shweta Tiwari Husband Abhinav Kohli and Son
श्वेता तिवारी, पति अभिनव कोहली और बेटा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अभिनव कोहली ने एक्ट्रेस पर लगाए थे बेटे से ना मिलने देने सहित कई आरोप।
  • श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पति की हरकत का वीडियो।
  • सीसीटीवी की क्लिप शेयर करते हुए लिखा- 'अब सच सामने आने दो।'

Shweta Tiwari shares Husband CCTV VIDEO: लोकप्रिय अभिनेत्री और बिग बॉस की विजेता श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक विचलित करने वाला शेयर किया है और इंस्टाग्राम पर एक लंबा संदेश भी लिखा है। श्वेता ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह सोसाएटी गार्डन में दिख रही हैं जहां उनके पति अभिनव कोहली को भी उनके और उनके बेटे रेवांश के साथ देखा जा सकता है।

वीडियो में, अभिनव रेयांश को अपनी बाहों में लेने की कोशिश करता है और जब श्वेता बच्चे को सौंपने से इंकार करती हैं, तो वह श्वेता को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर देता है, इतना ही नहीं अभिनेत्री वीडियो के अंत में जमीन पर गिर जाती हैं।

उनके आसपास मौजूद लोगों ने श्वेता की मदद करने के लिए कुछ नहीं किया और वास्तव में, अभिनव के हिंसक होने की हरकत को नजरअंदाज करते नजर आए। श्वेता ने यह भी खुलासा किया कि उनका बेटा अपने पिता के साथ डरा हुआ है और इस अमानवीय व्यवहार का गवाह बनने के बाद सामान्य रूप से पुरुषों से डरता है। पोस्ट में डरे हुए बेटे का एक वीडियो भी श्वेता ने पोस्ट किया है।

इंस्टाग्राम पर इस बारे में खुलासा करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा, 'अब सच को सामने आने दो !!!! (लेकिन यह मेरे अकाउंट पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है, मैं अंततः इसे हटा दूंगी, मैं अभी सच्चाई प्रकट करने के लिए यह पोस्ट कर रही हूं।)। यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डरता है! इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से अधिक समय तक डर गया था, वह इतना डर ​​गया था कि वह रात में ठीक से सो भी नहीं पाता था!'

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'उसके हाथ पर 2 सप्ताह से अधिक समय तक चोट का असर रहा। अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है। मैं अपने बच्चे को इस मानसिक आघात से नहीं गुजार सकती। मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं! लेकिन यह भयानक आदमी यह सुनिश्चित करता है कि मेरे बच्चे का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ा रहे! अगर यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!!? यह मेरी सोसाएटी का सीसीटीवी फुटेज है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर