अभिनव कोहली का पत्नी श्वेता तिवारी पर आरोप, बोले- पुलिस बुलाकर मुझे घर से बाहर निकाला

Abhinav Kohli Allegations Against Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने आरोप लगाया कि वो जब बेटे रेयांश से मिलने गए तो एक्ट्रेस ने पुलिस बुलाकर उन्हें घर से निकाल दिया।

Shweta Tiwari with Husband Abhinav Kohli
Shweta Tiwari with Husband Abhinav Kohli 

मुख्य बातें

  • श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने लगाया आरोप
  • अभिनव बोले बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रहीं श्वेता
  • अभिनव का आरोप है कि जब वो बेटे से मिलने घर गए तो श्वेता ने पुलिस को बुला लिया

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली की शादीशुदा लाइफ पिछले कुछ समय से चर्चा में है। दोनों की शादी में सबकुछ ठीक नहीं है। पिछले साल अगस्त में श्वेता अपने चार साल के बेटे रेयांश और बेटी पलक तिवारी के साथ अभिनव से अलग हो गईं थीं। 

'पुलिस बुलाकर मुझे घर से निकाला'

श्वेता से अलग होने के बाद अभिनव पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर के जरिए एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्ट कर रहे हैं और उनपर इल्जाम लगा रहे हैं। अभिनव इन पोस्ट के जरिए यह साबित करना चाहते हैं कि वो गलत नहीं हैं। अब अभिनव का कहना है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रही हैं। अभिनव ने कहा कि वो श्वेता के घर रेयांश से मिलने गए थे लेकिन उन्होंने पुलिस को बुला लिया और उन्हें घर से बाहर करवा दिया।

'मैं तीन घंटे तक पुलिस स्टेशन में रोया'

अभिनव ने कहा कि 14 मई को श्वेता ने उन्हें वीडियो कॉल की क्योंकि रेयांश रो रहा था और मुझसे बात करना चाहता था। लेकिन अचानक श्वेता कमरे से चली गई और दरवाजा बंद कर दिया जिससे रेयांश जोर से रोने लगा। मैं डर गया और जल्दी से उससे मिलने के लिए भागा। मैं जब वहां गया तो श्वेता ने पुलिस को बुलाया और मुझे घर से निकाल दिया। मेरी क्या गलती थी? मैं अपने बच्चे के लिए परेशान था। मैं दो महीने से उससे संपर्क में था और वीडियो कॉल और फोन कॉल के जरिए उससे बात करता था लेकिन 14 मई को श्वेता ने पुलिस को बुला लिया। अभिनव ने कहा कि मैं तीन घंटे तक पुलिस स्टेशन में रोता रहा कि मुझे मेरे बेटे से मिलना है लेकिन पुलिस मुझे कहती रही, 'अरे कोहली साहब आप चुप हो जाओ, आप मर्द होकर क्यों रो रहे हो। मैंने उन्हें कहा कि मैं अपने बच्चे से मिलना चाहता हूं, मेरी क्या गलती है जो आप मुझे यहां लाए हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

श्वेता तिवारी पर लगाए ये आरोप

अभिनव ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो अगले दिन यानी 15 मई को एक बार फिर श्वेता के घर गए। उन्होंने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा इस सोच के साथ बड़ा हो कि उसके पिता ने कोशिश नहीं की और उसकी मां इतनी स्ट्रॉन्ग है कि पुलिस बुलाकर मुझे घर से बाहर कर दिया। लेकिन मैंने जब भी रेयांश से मिलने की कोशिश की वो हमेशा बहाने बनाती रही कि वो सो रहा है और दरवाजा बंद कर देती थी।'
 

मालूम हो कि श्वेता तिवारी ने पिछले साल अभिनव पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और उनसे अलग हो गईं थीं। इसके बाद से अभिनव श्वेता पर कई आरोप लगा चुके हैं। 

अगली खबर