BGPH: भाबीजी घर पर हैं के सेट पर फिर पहुंचा कोरोना, Shubhangi Atre का हेयरड्रेसर निकला पॉजिटिव

Shubhangi Atre Hairdresser Coronavirus Positive: शूटिंग सेट से लगातार कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे हैं। सिर्फ सेलिब्रिटीज ही नहीं, कई स्टाफ मेंबर्स भी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं... 

Shubhangi Atre Bhabiji Ghar Par Hain Actress Hairdresser COVID-19 Positive
शुभांगी अत्रे। 
मुख्य बातें
  • अब तक टीवी शोज के सेट पर कई लोगों को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा चुका है। 
  • भाबीजी घर पर हैं के सेट पर भी फिर से कोरोना पहुंच चुका है।
  • अभिनेत्री शुभांगी अत्रे के हेयरड्रेसर को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है।

4 महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट जगत एकबार फिर से ट्रैक पर आ चुका है। फिल्मों से लेकर टीवी शोज की शूटिंग फुल स्पीड में शुरू हो चुकी है। हालांकि शूटिंग सेट से लगातार लोगों के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के मामले भी सामने आ रहे हैं। वैसे सिर्फ सेलिब्रिटीज ही नहीं, कई स्टाफ मेंबर्स भी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 

अब एबीपी की जानकारी के मुताबिक भाबीजी घर पर हैं के सेट पर भी फिर से कोरोना पहुंच चुका है। शो की लीड अभिनेत्री शुभांगी अत्रे यानि अंगूरी भाभी के हेयरड्रेसर को COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। शुभांगी अत्रे के हेयरड्रेसर को कोरोना होने से सेट पर काफी हलचल मच गई। हालांकि किसी और के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी नहीं है।

हेयरड्रेसर को इलाज के लिए भेज दिया गया है। अब ऐसा लगता है कि शुभांगी को अपना मेकअप खुद करना पड़ सकता है। आपको बता दें, पिछले महीने यह बताया गया था कि भाबीजी घर पर हैं शो के निर्माता संजय कोहली भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए थे।

सौम्या टंडन के हेयरड्रेसर को भी हुआ था कोरोना
शो की शूटिंग शुरू होने से कुछ टाइम बाद ही भाबीजी घर पर हैं के सेट पर 2 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। एक क्रू मेंबर की तो कोरोना से मौत हो गई थी जबकि दूसरा गोपाल नाम का व्यक्ति बताया गया था। कोरोना वायरस के परीक्षण में सकारात्मक पाया जाने वाला शख्स सौम्या टंडन यानि अनीता भाभी का मेकअप मैन था। हालांकि समय रहते गोपाल को सही ट्रीटमेंट मिलना शुरू हो गया था और संपर्क में आए बाकी कलाकारों, क्रू मेंबर्स का भी टेस्ट कराया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर