'काला चश्‍मा' गाने पर 'भाभीजी घर पर हैं' के तिवारी जी ने किया जबरदस्‍त डांस, बेटी ने दिया साथ

Bhabiji Ghar Par Hain fame Rohitash Gour dance Video: ‘भाभीजी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेटी के साथ जमकर डांस कर रहे हैं।

Rohitash Gour
Rohitash Gour 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के दौरान डांस सीख रहे हैं मनमोहन तिवारी
  • बेटी गीती गौड़ ने यूट्यूब पर अपलोड क‍िया डांस वीडियो
  • चश्‍मा लगाकर जबरदस्‍त डांस करते नजर आए त‍िवारी जी

Bhabiji Ghar Par Hain fame Rohitash Gour dance Video: एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन त‍िवारी यानी रोह‍िताश गौड़ अपनी एक्‍ट‍िंग और एक्‍सप्रेशन के बल पर आज देशभर में लोकप्र‍िय हो चुके हैं। अपनी एक्‍ट‍िंग और एक्‍सप्रेशन के बल पर वह घर घर में पसंद क‍िए जाते हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लॉकडाउन लागू है और ऐसे में सीरियल की शूटिंग बंद हैं। मनमोहन तिवारी यानि रोह‍िताश गौड़ भी अपने घर पर परिवार के साथ वक्‍त बिता रहे है। 

इस दौरान उनका एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेटी के साथ जमकर डांस कर रहे हैं। हमेशा लोगों को हंसाने और गुदगुदाने वाले तिवारी जी इस वीडियो में फेमस गाने 'काला चश्‍मा' पर ऐसा डांस कर रहे हैं कि उनके फैंस हैरान हैं। यह वीडियो रोहिताश की बेटी गीती ने यूट्यूब पर अपलोड किया है।

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए गीती ने ल‍िखा है- फाइनली मैंने उन्‍हें नचा दिया जो आपको हंसाते हैं। गीती ने यह भी बताया कि उन्‍हें अपने पापा को डांस स्‍टेप सिखाने में कितना मजा आया और उन्‍होंने कितनी शिद्दत से डांस स्‍टेप सीखे।

ऐसा है रोहिताश का परिवार
रोहिताश गौड़ मूलत: चंडीगढ़ के कालका के रहने वाले है। बचपन से ही एक्‍ट‍िंग का जुनून सवार था तो मुंबई चले आए। उन्होंने 1997 में जय हनुमान सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। 2001 में आई फ‍िल्‍म वीर सावरकर से उन्‍होंने फ‍िल्‍मों में कदम रखा। सीरियल में अनीता भाभी के दीवाने बने फ‍िरने वाले रोहिताश की पत्‍नी का नाम रेखा है। वह कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। रेखा असल जिंदगी में काफी सिंपल हैं और कई मौकों पर वह उनके साथ नजर आती रहती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर