KBC 13: कंटेस्‍टेंट ने अमिताभ बच्‍चन को सिखाई हरियाणवी, वीडियो में देखें बिग बी का रिएक्‍शन

क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्‍चन कंटेस्‍टेंट्स के साथ खूब मस्‍ती मजाक भी करते हैं। हाल ही में एक कंटेस्‍टेंट से उन्‍होंने हरियाणवी सीखने की कोशिश की। 

Amitabh Bachchan KBC
Amitabh Bachchan KBC 

मुख्य बातें

  • केबीसी में अमिताभ बच्‍चन कंटेस्‍टेंट्स के साथ खूब मस्‍ती मजाक भी करते हैं।
  • हाल ही में उन्‍होंने एक कंटेस्‍टेंट से हरियाणवी सीखने की कोशिश की।
  • वीडियो में देखें कैसे अमिताभ बच्‍चन ने बोली हरियाणवी।

KBC 13 Kaun Banega Crorepati: क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्‍चन कंटेस्‍टेंट्स के साथ खूब मस्‍ती मजाक भी करते हैं। हाल ही में केबीसी के 13वें सीजन के ताजा एपिसोड में एक कंटेस्‍टेंट से उन्‍होंने हरियाणवी सीखने की कोशिश की। कंटेस्‍टेंट ने अमिताभ बच्‍चन को कुछ इस तरह हरियाणवी सिखाई कि बिग बी कन्‍फयूज हो गए। हरियाणवी और अंग्रेजी में एक शब्‍द के मायने बिलकुल उलट हैं, इसी बात ने बिग बी को चौंका दिया। 

केबीसी 13 के अपकमिंग एपिसोड में हॉटसीट पर सुमित कौशिक नजर आएंगे। सुमित कौशिक बिग बी को भी अपने रंग में रंगने की कोशिश करेंगे और उन्‍हें हरियाणवी सिखाएंगे। सोनी टीवी ने इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें सुमित अमिताभ बच्‍चन से कहते हैं- 'सर कैंट लग रहे हो आप।' तब अमिताभ कहते हैं कैंट का मतलब तो 'नहीं कर सकता' होता है।

सुमित कौशिक अमिताभ को बताते हैं हरियाणवी में कैंट का मतलब होता है- बहुत अच्‍छे लग रहे हो। तब अमिताभ बच्‍चन उनसे कहते हैं कि क्‍या महिलाओं को भी ऐसे बोल सकते हैं? बिग बी की इस बात पर ऑडियंस खूब ठहाके लगाती है। इसके बाद सुमित कहते हैं कि सर पहले कहिएगा- 'मैडम जहर लग रहे हो।'

अमिताभ को लगी गाली 
सुमित के मुंह से जहर सुनकर अमिताभ बच्‍चन कहते हैं कि ये तो गाली हो गई, तब सुमित समझाते हैं कि जब हम कहते हैं 'कातिल लग रहे हो'  तो उसे क्रिमिनल नहीं कह रहे हैं। इसी तरह जहर का मतलब वो नहीं है। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब अमिताभ बच्‍चन केबीसी के मंच पर क्षेत्रीय भाषा बोलते नजर आए हों। पहले भी वह भोजपुरी सहित कई भाषा बोलने की कोशिश कर चुके हैं।  

पूछा जाएगा एक करोड़ का सवाल 
केबीसी 13 को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिल चुकी है। कई कंटेस्‍टेंट एक करोड़ के सवाल का सामना कर चुके हैं। आज के एपिसोड में कंटेस्‍टेंट हुसैन एक करोड़ के सवाल का सामना करेंगे। देखना ये होगा कि क्‍या हुसैन करोड़पति बन पाएंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर