Yeh Rishta Kya Kehlata hai के एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं Shivangi Joshi, ऐसे शुरू हुई थी लवस्‍टोरी

Shivangi Joshi Birthday: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है। आज शिवांगी 26 साल की हो गई हैं।

Shivangi Joshi with Mohsin Khan
Shivangi Joshi with Mohsin Khan 

मुख्य बातें

  • ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है।
  • शिवांगी जोशी ने 2013 में टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से डेब्यू किया था।
  • मोहसीन और शिवांगी ने साल 2017 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

Lesser Known facts of Shivangi Joshi: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है। आज शिवांगी 26 साल की हो गई हैं। देहरादून की रहने वाली शिवांगी जोशी ने 2013 में टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से डेब्यू किया था। शिवांगी को पहचान टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी। इसके बाद वह 'बेइंतहा' में आयर हैदर के किरदार में नजर आईं और 'बेगुसराय' में भी दिखाई दीं। इस सीरियल में उन्‍होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था। इसके बाद साल 2016 से वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार में नजर आ रही हैं। 

मोहसिन खान को किया था डेट 
मोहसीन और शिवांगी ने साल 2017 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। मोहसीन ने बताया था कि वह और शिवांगी शुरुआत में दोस्त थे। मोहसीन ने एक इंटरव्यू में शिवांगी की मासूमियत से उन्हें प्यार हो गया था। शिवांगी और मोहसीन को लेकर ये भी खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। मोहसिन ने बताया था कि अब वह और शिवांगी जोशी साथ में नहीं हैं। हालांकि ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। 

इतनी फीस लेती हैं शिवांगी
सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में शिवांगी और मोहसिन खान की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है। दोनों को सर्वश्रेष्ठ एक्‍ट्रेस और एक्‍टर के लिए प्रतिष्ठित 'दादासाहेब फाल्के पुरस्कार 2019' मिला था। मीडिया रिपोर्ट दावा करती हैं कि नायरा के रोल के लिए शिवांगी जोशी भारी भरकम फीस भी लेती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी जोशी इस शो के लिए प्रति एपिसोड 40 हजार रुपये फीस लेती हैं। 

50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन
शिवांगी जोशी '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन इन द वर्ल्ड 2018' की लिस्‍ट में में 5 वें नंबर पर रही थीं। यह रैंकिंग ब्रिटेन के एक समाचार पत्र ने जारी की थी। एक्टिंग के साथ साथ वह एक प्रशिक्षित कथक डांसर हैं और स्कूली दिनों में कई डांस प्रतियोगिताओं में हिस्‍सा ले चुकी हैं। शिवांगी जोशी ने 20 साल की उम्र तक कई पुरस्कार जीते थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर