बिग बॉस विनर Shilpa Shinde अब कर रहीं कंस्ट्रक्शन फील्ड में काम, ड्रिलिंग मशीन लिए दीवार काटती आईं नजर- Video

Shilpa Shinde New Construction Job!: शिल्पा शिंदे ने बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के कारण अपने करियर को कंस्ट्रक्शन में शिफ्ट कर लिया है। नए वीडियो में एक्ट्रेस ड्रिलिंग मशीन लेकर काम करती नजर आ रही हैं...

Shilpa Shinde New Video Viral Bigg Boss 11 Winner Doing Construction Work
शिल्पा शिंदे। 

मुख्य बातें

  • शिल्पा शिंदे अपने फैन्स को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।
  • अब शिल्पा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • शिल्पा ने बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के कारण अपना करियर कंस्ट्रक्शन में शिफ्ट कर लिया है।

टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे अपने फैन्स को आश्चर्यचकित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब, इंस्टाग्राम पर शिल्पा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस को एक निर्माण स्थल पर हाथ में ड्रिलिंग मशीन के साथ देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को इस कठिन समय में सकारात्मक रहने की अपील की है।  

आखिरी बार वेब सीरीज पौराशपुर में मीरावती का किरदार निभाते हुए नजर आईं शिल्पा शिंदे ने मजाकिया अंदाज में बताया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के कारण अपने करियर को कंस्ट्रक्शन में शिफ्ट कर लिया है। शिल्पा शिंदे इस नए वीडियो में टोपी के साथ कुर्ता पहने और हाथ में ड्रिलिंग मशीन लिए नजर आ रही हैं एक्ट्रेस इसमें दीवारों को काटने की कोशिश कर रही हैं। 

शिल्पा शिंदे ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन हो गया तो मैं कंस्ट्रक्शन फील्ड में घुस गई हूं। जिनके पास अभी काम नहीं है वो लोग अपना फील्ड चेंज कर सकते हैं... समय सब कुछ ठीक कर देगा। बस सकारात्मक रहें।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shilpa_shinde_official)

जैसे ही बिग बॉस विनर और भाबी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपना वीडियो शेयर किया, उनके फैन्स इसकी जमकर सराहना कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- हमारी सुपर वुमन...। वहीं एक अन्य फैन ने उन्हें ऑल राउंडर गर्ल बताया। ऐसे कई कमेंट के साथ शिल्पा की फैन्स तारीफें कर रहे हैं। 

शिल्पा शिंदे साल 2015 शुरू हुए 'भाबी जी घर पर हैं' से काफी पॉपुलर हुई थीं। इस शो में उन्होंने 'अंगूरी भाबी' का किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया था। दर्शकों को शिल्पा का अंदाज खूब रास आया था। खासतौर पर उनका 'सही पकड़े है' वाला डायलॉग। हालांकि उन्होंने किरदार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के बावजूद साल 2016 में यह शो छोड़ दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर