Super Dancer Chapter 4 में बहन शमिता को याद शिल्पा शेट्टी की आंखों में आए आंसू, जानें कारण

Super dancer 4 Shilpa Shetty emotional: सुपर डांसर 4 के एपिसोड में अनीश और उसके भाई की स्टोरी सुन शिल्पा शेट्टी बहन शमिता को याद कर काफी भावुक हो उठी। इस दौरान उन्होंने बचपन के दिनों का एक किस्सा सुनाया।

Super dancer chapter 4 Shilpa Shetty emotional During The Grand Premiere
शिल्पा शेट्टी। 

मुख्य बातें

  • इस रियलिटी शो में टॉप 13 कंटेस्टेंट अपने कोरियोग्राफर के साथ मिलकर कर रहे हैं धमाकेदार परफॉर्मेंस पेश।
  • अनीश और कोरियोग्राफर आकाश के अभिनय को देख जजों ने बांधा तारीफों का पुल।
  • बहन शमिता संग बचपन के दिनों को याद कर शिल्पा शेट्टी हुई भावुक।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। सुपर डांसर चैप्टर 4 में इस हफ्ते भी ग्रैंड प्रीमियर जारी रहेगा। फिलहाल इस रियलिटी शो में टॉप 13 कंटेस्टेंट्स अपने कोरियोग्राफर के साथ मिलकर धमाकेदार परफॉर्मेंस पेश कर रहे हैं। आपको बता दें यह पहली बार होगा जब कंटेस्टेंट और कोरियोग्राफर एक साथ परफॉर्मेंस करते हुए नजर आएंगे। हालांकि 8 कंटेस्टेंट्स अपने परफॉर्मेंस से जलवा बिखेरने में कामयाब हुए हैं और दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़े हुए हैं। वहीं 4 कंटेस्टेंट इस हफ्तें अपने परफॉर्नमेंस से धमाल मचाने वाले हैं। इस एपिसोड में शिल्पा शेट्टी काफी भोवुक होती हुई नजर आएंगी।

शनिवार औऱ रविवार देखें अनीश तत्तिकोटा का धुआंधाड़ परफॉर्मेंस

इस हफ्ते होने वाली परफॉर्मेंस के दौरान मुंबई के कंटेस्टेंट अनीश अपने कोरियोग्राफर आकाश शेट्टी के साथ मंच पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। अनीश कोरियोग्राफर आकाश शेट्टी के साथ फिल्म ‘रेस’ के रीमिक्स ट्रैक ‘अल्लाह दुहाई है’ पर धुआंधाड़ परफॉर्मेंस करते हुए दिखेंगे। दोनों के जबरदस्त परफॉर्मेंस को देखते हुए शो की मेजबानी कर रहे जज उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे। जज अनुराग बसु इस शानदार एक्ट पर दोनों की तारीफ करते हकहते हैं कि आपका स्वैग तो आउट स्टैंडिंग है यार। वहीं जब आकाश खुद को इंट्रोड्यूज करते हुए आकाश सेट्टी के रूप में अना परिचय देंगे तो शिल्पा शेट्टी उनके इस परफॉर्मेंस से खुश होकर कहेंगी कि इस शो का नाम सुपर डांसर से सुपर शेट्टी रखना चाहिए

अनीश और मेंटर आकाश के अभिनय को देख जज हुए फ्लैट

आपको बता दें आकाश शेट्टी अनीश के कोरियोग्राफर यानि मेंटर हैं। शो में अनीश के जबरदस्त परफॉर्मेंस को देख आकाश से उनके अनीश को मेंटर करने के अनुभवों के बारे में पूछा, तो आकाश ने अनीश को धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं आज उसकी वजह से यहां पर हूं। मैं उसे अपना छोटा भाई मानता हूं, यहां पर आने से पहले मैं उससे ज्यादा नर्वस था क्योंकि अनीश पहले ही आपके सामने दो बार परफॉर्मेंस कर चुका है जबकि यह मेरे लिए पहली बार था। वहीं शो के कंटेस्टेंट अनीश ने बताया कि उन्हें ऊंचाई से काफी डर लगता था, लेकिन आकाश सर के प्रोत्साहन और समर्थन के कारण मैं अपने डांस एक्ट में फ्लिप और ट्रिक्स करने में कामयाब रहा। वास्तव में यहां पर गुरु और चेले की स्टोरी बेहद भावुक करने वाली थी।

बहन शमितो को याद कर शिल्पा हुई भावुक

सुपर डांसर के इस एपिसोड में शिल्पा शेट्टी भी अपनी बहन को याद कर काफी भावुक होती हुई नजर आती हैं। दरअसल जब शो की मेजबानी कर रहे ऋत्विक अनीश के बड़े भाई को कॉल करते हैं। वीडियो कॉल के जरिए वह अनीश के कई सारे राज बताते हैं और अनीश के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं। तो इसे देख शिल्पा अपनी बहन शमिता को याद कर भावुक हो जाती हैं। शिल्पा बहन शमिता संग बचपन के दिनों को याद करती हैं और वह बताती हैं कि किस तरह दोनों लड़ाई करते थे। शिल्पा बताती हैं कि हमारे मम्मी पापा दोनों काम पर जाते थे। लड़ाई से तंग आकर एक बार मेरी मां ने मुझे नानी के घर भेज दिया था औऱ उन तीन महीनों में मैंने शमिता को बहुत याद किया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस शो के कारण अनीश और उनके बड़े भाई दोनों एक दूसरे को काफी मिस कर रहे होंगे। शिल्पा को भावुक देख गीता कपूर और अनुराग भी अपने बचपन के दिनों को याद कर भावुक हो उठते हैं। अनुराग अपने भाई अभिषेक को याद कर भावुक हो जाते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर