सिद्धार्थ शुक्ला की मां के कपड़ों में नजर आईं शहनाज गिल, एक्ट्रेस को बेटी की तरह मानती हैं रीता शुक्ला

Shehnaaz Gill Wears late actor Sidharth Shukla mother dresses: अब हाल ही में शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ की मां और बहन के कपड़े पहने दिख रहे हैं। 

Shehnaaz Gill fashion hacks she wears late actor Sidharth Shukla mother and sister dresses
शहनाज गिल और मां के साथ सिद्धार्थ शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट गई थीं।
  • तभी से एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया से दूर हैं और #SidNaaz के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं।
  • अब शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो सिद्धार्थ की मां के कपड़े पहने दिख रही हैं। 

बिग बॉस सीजन 13 की फेम शहनाज गिल हमेशा अपनी क्यूटनेस और चुलबुले नेचर से लाखों दिलों पर राज करने में कामयाब रही हैं। साथ ही दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती ने सभी का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा था। उनकी दोस्ती हर गुजरते दिन के साथ मजबूत होती गई और कुछ ही समय में सभी को #SidNaaz से प्यार हो गया।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के बाद शहनाज बुरी तरह से टूट गई थीं। तभी से एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया से दूर हैं और #SidNaaz के फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। शहनाज को हाल ही में अपनी पंजाबी फिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन करते देखा गया था। साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ के लिए तू यहीं है नाम का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया था। अब हाल ही में शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें शहनाज, सिद्धार्थ की मां और बहन के कपड़े पहने दिख रहे हैं। 

दरअसल फैन्स अपनी पसंदीदा जोड़ी की याद में सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं। हाल ही में शहनाज गिल की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह सिद्धार्थ की मां का नीला कुर्ता और दुपट्टा पहने नजर आ रही हैं। जबकि, एक अन्य तस्वीर में शहनाज गिल ने सफेद कलर की साड़ी पहनी थी जो कथित तौर पर सिद्धार्थ की बहन नीतू शुक्ला की है।

इसके अलावा सोशल मीडिया ने यह भी कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ की मां, शहनाज को अपनी बेटी की तरह प्यार करती है और अभिनेत्री परिवार के साथ एक बहुत ही स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

बता दें, दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। हालांकि दोनों ने कभी भी रिश्ते में होने के बारे में बात नहीं की, लेकिन उनके करीबी जानते थे कि वो एक-दूसरे के साथ प्यार में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर