Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill की शादी के थे चर्चे, सिड की मां और बहनों के बेहद करीब हैं पंजाबी एक्ट्रेस

Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill Love Story & Marriage News: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती बिग बॉस में मिसाल बन गई। कहा जाता है कि सिद्धार्थ के कारण ही शहनाज ने अपने स्वयंवर में किसी लड़के को नहीं चुना।

Shehnaaz Gill Heartbroken| Sidharth Shukla Death Shehnaaz Gill|| Bigg boss 13 Couple Sidnaaz| Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill Marriage| सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी के थे चर्चे|
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • कई साल तक मॉडलिंग करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था
  • हालांकि बिग बॉस-13 से सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली।
  • शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ की बॉन्डिंग को बिग बॉस में खूब पसंद किया गया।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। 40 साल के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को घर पर हार्ट अटैक आया था, आनन-फानन में परिजन उन्हें कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ के निधन की शॉकिंग खबर से सभी सदमे में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहनें बुरी तरह से टूट गई हैं। यहां तक कि करीबी दोस्त शहनाज गिल के दर्द की कल्पना कर पाना मुश्किल है। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक के सभी सितारे सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

कई साल तक मॉडलिंग करने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। बालिका वधू, दिल से दिल तक, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई नामी शोज में सिद्धार्थ शुक्ला ने यादगार परफॉर्मेंस दी। हालांकि बिग बॉस-13 से उनको सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली। सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी सिंगर एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग को बिग बॉस में खूब पसंद किया गया। बिग बॉस के बाद फैंस दोनों को सिद्धनाज के नाम बुलाने लगे। 

बिग बॉस के घर में हुई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती यहां तक कि मिसाल बन गई है। शो के बाद अक्सर दोनों साथ में नजर आते थे और दोनों ने कई म्यूजिक एल्बम में भी साम काम किया था। बिग बॉस ओटीटी में भी जब सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आए तो दोनों के एपिसोड को सिडनाज स्पेशल नाम दिया गया। फैन्स लगातार सिडनाज की अफेयर और शादी के कयास लगाते रहे हैं। कुछ वक्त से सिद्धार्थ और शहनाज की शादी के खूब चर्चे हो रहे थे। लेकिन कभी भी दोनों ने इसपर खुलकर बात नहीं की। हालांकि शहनाज, सिद्धार्थ की मां और दोनों बहनों के बेहद करीब हैं। अक्सर बर्थडे, इवेंट और सोशल मीडिया फोटो में में शहनाज को सिड की फैमिली के साथ देखा जाता रहा है।

'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा। शो में ही शहजान और सिद्धार्थ एक-दूसरे को पसंद करने लगे और बिग बॉस के दोनों का रोमांस अपने चरम पर दिखाई दिया था। सिद्धार्थ शो में इस बात का ऐलान कर चुके थे कि वे शहनाज को पसंद करते हैं, वहीं शहनाज भी खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर चुकी थीं। हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज ने इस बॉन्डिंग को हमेशा सिर्फ अच्छा दोस्त का टैग दिया। 

बिग बॉस कंटेस्टेंट अबू मलिक ने दोनों को लेकर खुलासा किया था कि वो एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। अबू मलिक ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'शहनाज तो कई बार खुलेआम सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। 'मुझसे शादी करोगे' में वह सिद्धार्थ के लिए प्यार कबूलते वक्त रो भी पड़ी थीं। लेकिन न जानें क्यूं सिद्धार्थ का ही दिल नहीं पसीजा।' कहा तो यह भी गया कि सिद्धार्थ के कारण ही शहनाज ने अपने स्वयंवर में किसी भी लड़के को नहीं चुना और खाली हाथ वापस लौट आई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर