Shehnaaz Gill के भाई ने अपने हाथ पर बनवाया सिद्धार्थ शुक्ला का फेस टैटू, ट्रिब्यूट के लिए चुना ये खास तरीका

Tattoo for Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को हमेशा दिल में संजोकर रखने और उन्‍हें ट्रिब्यूट देने के मकसद से शहनाज गिल के भाई शहबाज ने अपने हाथ पर सिद्धार्थ का टैटू बनवाया है।

Shehnaaz Gill brother Shehbaz Badesha, Sidharth shukla
Shehnaaz Gill brother gets tattoo of Sidharth  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थीं शहनाज गिल
  • शहनाज के भाई शहबाज से भी सिद्धार्थ की थी अच्‍छी दोस्‍ती
  • शहनाज के भाई शहबाज से भी सिद्धार्थ की थी अच्‍छी दोस्‍ती

Shehnaaz Gill brother gets tattoo of Sidharth: टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला भले ही अब इस दुनिया में न हो, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। यही वजह है कि फैंस समेत उनसे जुड़ा हर कोई उन्‍हें अपने तरीके से याद कर रहा है। सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने भी एक्‍टर को ट्रिब्यूट देने के लिए खास तरीका चुना। उन्‍होंने अपने हाथ में  सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे का टैटू बनवाया है। उन्‍होंने अपनी बहन के नाम के ठीक ऊपर सिद्धार्थ का टैटू रखा है। 

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा कि उनका परिवार और दोस्त उन्हें हमेशा अपनी यादों में जिंदा रखेंगे। "आपकी यादें भी उतनी ही सच्ची रहेंगी जितना कि आप... आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे।"

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद, शहबाज ने एक पोस्ट साझा किया था और वादा किया था कि वह सिद्धार्थ जैसा बनेंगे और एक अच्छा इंसान बनने के लिए उनके रास्ते पर चलेंगे। उन्होंने लिखा था, "आप हमेशा साथ रहेंगे... आपके जैसा बनने की कोशिश करेंगे। यह अब एक सपना है... और यह सपना जल्द ही सच होगा... मैं आरआईपी नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे आपसे प्यार है।" 

शहनाज गिल के भाई के अलावा उनके पिता संतोख सुख ने भी इस महीने की शुरुआत में अपनी बांह पर बेटी शहनाज के नाम का टैटू बनवाया था। इंटरनेट पर इसके कई वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें संतोख गिल 'हाथों को जोड़कर' एक गुलाब के बीच शहनाज़ गिल के नाम को दिखाते हुए नजर आए थे। 

बता दें कि पॉपुलर टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर की सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। अभिनेता के अंतिम संस्कार के दौरान अभिनेत्री शहनाज गिल खुद को संभाल नहीं पा रही थी। वह  उनके बेहद करीब थीं। जबकि उनके भाई शहबाज भी सिद्धार्थ के अच्‍छे दोस्‍त बन गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर