शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा पहला इमोशनल पोस्ट, कल रिलीज करेंगी ट्रिब्यूट वीडियो

Shehnaaz Gill tribute video for Sidharth Shukla: शहनाज गिल के फैंस इस पोस्ट में उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं। सभी गर्मजोशी के साथ स्वागत कर रहे हैं और मजबूत बने रहने के लिए उनपर गर्व होने की बात लिख रहे हैं...

Shehnaaz Gill announced tribute video for Sidharth Shukla release on 29 October
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला। 
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर वापसी हो गई है।
  • 2 महीने बाद शहनाज ने पहला पोस्ट सिद्धार्थ के लिए किया है।
  • शहनाज ने सिद्धार्थ के लिए ट्रिब्यूट की अनाउंसमेंट की है।

शहनाज गिल की एकबार फिर से सोशल मीडिया पर वापसी हो गई है। अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के लगभग दो महीने बाद शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है। शहनाज गिल ने अपनी पहली पोस्ट सिद्धार्थ के बारे में की है। इस नई पोस्ट में सिद्धार्थ के लिए शहनाज ने एक श्रद्धांजलि वीडियो की घोषणा की है।

नई पोस्ट में सिद्धार्थ और शहनाज की एक तस्वीर देखी जा सकती है जो कि बिग बॉस में एक साथ बिताए समय की है। इस फोटो में दोनों साथ में बड़ी मुस्कुराहट लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज गिल ने इस पोस्ट में लिखा, 'तू मेरा है और…।' इस पोस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक खास वीडियो तू यहीं है रिलीज करने का वादा किया गया है। जो कि 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे रिलीज होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shehnaazgill)

शहनाज गिल के फैंस इस पोस्ट में उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं। सभी शहनाज का गर्मजोशी के साथ स्वागत कर रहे हैं और मजबूत बने रहने के लिए उनपर गर्व होने की बात लिख रहे हैं। साथ ही फैन्स का कहना है कि सिद्धार्थ, शहनाज का था और उसका ही रहेगा। 

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जब वे बिग बॉस के घर में थे तब सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे के करीब आए थे, हालांकि उन्होंने कभी भी आधिकारिक तौर पर कपल होने की बात स्वीकार नहीं की। सिद्धार्थ ने बाद में बिग बॉस-13 के विनर का खिताब जीता था।

बिग बॉस ओटीटी से लेकर डांस दीवाने 3 तक जैसे रियलिटी शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को देखा गया था। दोनों एक साथ गेस्ट के रूप में दिखाई दिए थे। यहां तक कि साथ में दोनों ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया। उन्हें हाल ही में आदत म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था, जो श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया एक गाना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर