Sasural Simar Ka एक्ट्रेस Shagufta Ali के खाते में आए पैसे, शिविन नारंग-जॉनी लीवर सहित इन 9 स्टार्स ने की मदद

Sasural simar ka Actress Shagufta Ali Financial Aid: अपनी प्रॉपर्टी तक बेच चुकीं शगुफ्ता अली के लिए राहत की खबर है। टीवी सीरियल 'परंपरा' के मेकर्स ने एक्ट्रेस के खाते में अच्छी खासी राशि ट्रांसफर की है...

sasural simar ka Actress Shagufta Ali Gets Financial Aid From TV stars Shivin Narang, Johnny Lever More
शगुफ्ता अली। 

मुख्य बातें

  • शगुफ्ता अली इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।
  • शगुफ्ता अली ने अपने मेडिकल खर्चों का भुगतान करने के लिए कार, ज्वैलरी तक बेच दी।
  • अब शगुफ्ता अली के लिए राहत की खबर है कि उनको मदद मिल गई है।

ससुराल सिमर का, साथ निभाना साथिया, पुर्नविवाह, मधुबाला, बेपनाह जैसे कई सुपरहिट टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं शगुफ्ता अली इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। शगुफ्ता अली डायबिटीज की बीमारी के कारण भी चर्चा में हैं और लगातार मदद मांग रही हैं। शगुफ्ता अली ने  पिछले दिनों सोनू सूद से मदद मांगी थी। इतना ही नहीं शगुफ्ता की मदद के लिए सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने आश्वासन दिया था।

शगुफ्ता ने बताया था कि सिंटा द्वारा दी जाने वाली आर्थिक मदद बेहद कम है। सोनू सूद से मदद मांगने की कोशिश की, लेकिन पता चला कि वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों की मदद नहीं करते बल्कि केवल सर्विस देते हैं। 

अब शगुफ्ता अली के फैन्स के लिए राहत की खबर है। मनीष गोस्वामी ने अपने प्रोडक्शन हाउस सिद्धांत सिनेविजन के सीरियल 'परंपरा' की स्टार शगुफ्ता अली की मदद की है। शगुफ्ता के स्वास्थ्य और आर्थिक दुर्दशा के बारे में जानने के बाद प्रोडक्शन हाउस ने यह सुनिश्चित किया है कि एक्ट्रेस बेहतर मानसिक स्थिति के साथ जीवनयापन करें। बुधवार दोपहर को शगुफ्ता के खाते में अच्छी रकम ट्रांसफर की गई है। 

अब तक इन एक्टर्स ने की शगुफ्ता की मदद
गोस्वामी को धन्यवाद देते हुए शगुफ्ता ने पुष्टि की है। एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, मनीष आगे आए हैं और मुझे खुशी है कि मीडिया से बात करने से मुझे मदद मिली। मनीष ने मेरा कुछ हालिया इंटरव्यू पढ़ा था। सच कहूं तो अशोक पंडित ने भी मदद की है। उन्होंने अपने व्यक्तिगत खाते से मेरी मदद की है और वह दूसरों के लिए हमेशा आगे आते हैं। अशोक शेखर ने भी मदद की है।' 

अभिनेत्री ने बताया साराभाई वर्सेस साराभाई स्टार सुमित राघवन, सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह, नीना गुप्ता और सांस के निर्देशक ने उनकी आर्थिक मदद की। इतना ही नहीं एक वीर की अरदास वीरा के को-स्टार शिविन नारंग, एक्टर शशांक सेठी, मधुमालती कपूर और जॉनी लिवर ने भी उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। 

शगुफ्ता ने बेची अपनी सारी प्रॉपर्टी!
शगुफ्ता अली ने शुरूआत में अपने मेडिकल खर्चों का भुगतान करने के लिए कार और ज्वैलरी बेचकर स्थिति संभालने की कोशिश की। लेकिन चीजें बाद में सार्वजनिक हो गईं, क्योंकि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था। अली ने बताया, 'यह एक लंबा और महंगा इलाज है, जिसके लिए मैं आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही थी। इसलिए मैंने आखिरकार इंडस्ट्री में दोस्तों से मदद मांगी, क्योंकि मैं समर्थन के बिना आगे बढ़ने में असमर्थ थी। महामारी सभी के लिए मुश्किल रही है लेकिन मैं पिछले चार सालों से लॉकडाउन से गुजर रही हूं।'

36 साल से इंडस्ट्री में काम कर रहीं शगुफ्ता
आपको बता दें, शगुफ्ता अली 36 साल से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने 17 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था और अब शगुफ्ता 54 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस को बीते चार सालों में सबसे बुरा दौर देखने को मिला। बहुत से लोग नहीं जानते थे कि वो वित्तीय संकट से गुजर रही हैं और जीवित रहने के लिए अपनी बहुत सारी संपत्ति बेच चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर