डायबिटीज से जूझ रहीं एक्ट्रेस शगुफ्ता अली के पास नहीं है इलाज के पैसे, कार से लेकर गहने बेचने को हैं मजबूर

Shagufta Ali financial help: टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस शगुफ्ता अली आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं। यही नहीं, शगुफ्ता डायबिटीज से पीड़ित हैं और अस्पताल का बिल भी नहीं भर पा रही हैं।

Shagufta Ali
Shagufta Ali 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस शगुफ्ता अली आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।
  • शगुफ्ता अली डायबिटीज से पीड़ित हैं।
  • सिंटा ने शगुफ्ता अली को मदद का भरोसा दिलाया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली काम न होने के कारण इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। 15 फिल्मों और 20 टीवी सीरियलल में काम कर चुकी शुफता अली ब्रेस्ट कैंसर, डायबिटीज समेत कई  बीमारियों से जूझ चुकी हैं। डायबिटीज के कारण एक्ट्रेस की तबीयत काफी बिगड़ गई है। अब उन्होंने आर्थिक मदद मांगी है। 

Spotboye से बातचीत में 54 साल की शगुफ्ता अली कहती हैं, 'डायबिटीज के कारण मेरा पैर बुरी तरह से  प्रभावित हुआ था। मेरा पैर सुन्न हो जाता और बहुत ज्यादा दर्द होता था। स्ट्रेस के कारण मेरा शुगर लेवल भी बढ़ गया है। इसने मेरे आंख को भी प्रभावित किया है। इस कारण मुझे ट्रीटमेंट करवाना  पड़ा  था। मैंने अपनी कार, गहने बेच दिए हैं। मैं ऑटो रिक्शे से डॉक्टर के पास जा रही हूं। मुझे तुरंत जीने के लिए आर्थिक मदद चाहिए। मैंने लोगों से लोन लिए है। इसके अलावा मुझे घर की ईएमआई, मेडिकल बिल भरने है।  

Shagufta Ali to enter 'Bepannaah' - Times of India

आखिरी बार इस शो में आई थीं नजर 
शगुफ्ता आखिरी बार जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के सीरियल बेपनाह में केमियो रोल में नजर आईं थीं। शगुफ्ता के मुताबिक, 'मुझे नहीं पता कि पिछले  चार साल से इतना कम काम मेरे पास क्यों नहीं आया है। जो भी काम आया आखिरी वक्त में चीजें पाइनल नहीं हो पाई। कुछ काम तो 99 फीसदी होने के बाद मना हो गए। मैंने एक फिल्म की पर वह पूरी नहीं हो पाई। आखिरी काम जो मैंने  किया वह है साथ निभाना  साथि जो 10 से 11 महीने तक चला।'

The industry had forgotten Kader Khan says Shagufta Ali - The Kashmir  Monitor

मां के साथ रह रही हैं शगुफता 
शगुफ्ता इन दिनों 73 साल की अपनी बीमार मां और भतीजी के साथ रह रही हैं। शगुफ्ता के मुताबिक, 'मेरे पिता और छोटे भाई का निधन हो गया है, जिससे मेरी शादी होने वाली थीं उसका आठ साल पहले निधन हो गया। मैं 20 साल की थीं तो मुझे तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। मेरी कीमोथेरेपी और सर्जरी हुई। सर्जरी के 17वें दिन मैं दुबई शो के लिए गई थीं। उस वक्त मेरी छाती में कुशन लगा था। 

Shagufta Ali Height, Weight, Age, Husband, Biography & More » StarsUnfolded

सिंटा ने की मदद 
सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) ने कहा कि वह जल्द से जल्द एक्ट्रेस की मदद करेंगे। एक्टर और सीनियर ज्वाइंट सेक्रेटरी अमित बहल ने कहा कि कमेटी की मेंबर नुपुर अलंकार इस मामले को देखेंगी। 

Shagufta Ali Height, Weight, Age, Husband, Biography & More » StarsUnfolded

अमित बहल आगे कहते हैं, 'ये खबर बहुत ही दुखद है। हमारी एसोसिएशन की सदस्य नुपुर अलंकार इस मामले को देखेंगी।' वहीं, नुपुर ने कहा, 'शगुफ्ता को चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम उनकी मदद करेंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर