सौम्या टंडन, नेहा मेहता से पार्थ समथान तक, शूटिंग शुरू होने के बाद इन टीवी एक्टर्स ने छोड़े शो

कोरोना वायरस के बीच भले ही टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग शुरू होने के बाद कई सितारों ने अपने पुराने शो को अलविदा कह दिया है। इसमें सौम्या टंडन से लेकर पार्थ समथान का नाम भी शामिल है।

TV actors
TV actors 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • शूटिंग शुरू होने के बाद कई टीवी एक्टर्स अपने पॉपुलर सीरियल को अलविदा कह रहे हैं।
  • भाबीजी घर पर हैं की अनीता भाभी ने शो छोड़ दिया है।

मुंबई. कोरोना के बाद टीवी और फिल्मों की शूटिंग भले ही शुरू हो गई है, लेकिन कई टीवी एक्टर्स एक के बाद अपने सीरियल्स को अलविदा कह रहे हैं। इसमें ताजा नाम है पॉपुलर कॉमेडी शो भाबीजी घर पर है की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन का। इसके अलावा कसौटी जिंदगी की 2 और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स भी अपने शो को अलविदा कह रहे हैं। 

सौम्या टंडन ने भाबीजी घर पर हैं के सेट से सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से फेयरवेल के कई वीडियो पोस्ट किए हैं।। सौम्या पिछले पांच साल से भाबीजी घर पर हैं का हिस्सा है। शो छोड़ने पर सौम्या ने कहा- एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने की इच्छा, मैं ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं जिसमें एक आर्टिस्ट के तौर पर बढ़ने का स्कोप हो।' 

सौम्या के मुताबिक- 'ऐसा नहीं है कि भाबीजी ने उनके करियर में ग्रोथ नहीं दी। लेकिन वो पिछले करीब 5 साल से इस कैरेक्टर को प्ले कर रही हैं और अगले पांच साल तक खुद को वही काम करते नहीं देख सकतीं।'

Saumya Tandon

नेहा मेहता ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली की भूमिका निभाने वालीं नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है।  नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया है कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर रही हैं। 

अंजली भाभी अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड्स में नजर आएंगी। आपको बता दें कि नेहा पिछले 12 साल से इस शो से जुड़ी हुई थी। हालांकि, शो छोड़ने के कारणों का  खुलासा नहीं हुआ है। 

Neha Mehta

गुरुचरण सिंह ने भी छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने भी 12 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। गुरुचरण सिंह साल 2008 से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ जुड़े थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं। 

Gurucharan Singh

Parth Samthan

शो छोड़ने वाले एक्टर्स की लिस्ट में अनुराग यानी पार्थ समथान का नाम भी है। पार्थ ने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को अलविदा कह दिया है। पार्थ हाल ही में कोरोना से उबरे थे। फिलहाल वह अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर