सतीश कौल की मदद के लिए जैकी श्रॉफ-प्रीति सबरू आए आगे, महाभारत एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिली अभी बॉडी

Satish Kaul Mahabharat Actor funeral: टीवी शो महाभारत में भगवान इंद्र की भूमिका निभाने के लिए सतीश कौल को याद किया जाता है। कोरोना पीड़ित होने के बाद शनिवार को उनका निधन हो गया...

Satish Kaul last rites Mahabharat Actor nephew reveals Hospital Not Given dead body For Funeral yet
सतीश कौल। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता सतीश कौल हमारे बीच नहीं रहे।
  • टीवी शो महाभारत में सतीश कौल ने भगवान इंद्र की भूमिका निभाई थी।
  • कोरोना पीड़ित होने के बाद शनिवार को उनका निधन हो गया।

वेटरन अभिनेता सतीश कौल हमारे बीच नहीं रहे। बीआर चोपड़ा के टीवी शो महाभारत में भगवान इंद्र की भूमिका निभाने के लिए सतीश कौल को याद किया जाता है। कोरोना संबंधित जटिलताओं से पीड़ित होने के बाद शनिवार को उनका निधन हो गया। सतीश कौल कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से अस्पताल में भर्ती थे और यहीं उन्होंने अंतिम सांस ली। 

सतीश कौल की बहन सत्या के बेटे लखबीर सिंह(अभिनेता का भांजा) ने बताया कि कैसे इंडस्ट्री के केवल दो लोग जैकी श्रॉफ और प्रीति सबरू ने लगातार समर्थन किया है और दिवंगत अभिनेता के संपर्क में रहे।

सतीश कौल के भांजे ने बताया, 'सतीश जी पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ्य थे और ठीक से खाना भी नहीं खा रहे थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और जब उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वह तीन दिनों तक अस्पताल में रहे और शनिवार को लगभग 2:05 बजे उनका निधन हो गया। वह सबसे अधिक समय तक हमारे साथ रहे और मेरी मां, सतीशजी की बहन सत्या ने उनकी देखभाल की। चूंकि हमारा घर छोटा था, हमने एक फ्लैट किराए पर लिया था और वह वहीं रह रहे थे। वो केवल हमारे घर के करीब रहते थे और मेरी मां उनकी देखभाल करती थीं।'

सतीश कौल के रिलेटिव ने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ अक्सर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछने के लिए फोन करते रहते थे और लगातार संपर्क में रहते थे। लोग अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए फोन कर रहे हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से पहले कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। प्रीति सप्रू जी ने फोन किया और मदद की पेशकश की। उसने पिछली बार भी उन्होंने हमारी मदद की थी। अगर हमें अंतिम संस्कार या किसी और चीज के लिए किसी भी तरह की मदद की जरूरत है, तो वह संपर्क में रहेंगी। जैकी दादा (जैकी श्रॉफ) हमेशा सतीशजी को फोन करते थे और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछते रहे हैं। उनके सेक्रेटरी का भी फोन आता रहा है।

आपको बता दें, अब तक सतीश कौल के अंतिम संस्कार के बारे में परिवार वालों को जानकारी नहीं है। क्योंकि अस्पताल ने इसके बारे में सूचना नहीं दी है और ना ही डेड बॉडी दी है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर