Sasural Simar Ka 2: Dipika Kakar ने कहा ससुराल सिमर का-2 को अलविदा, क्या है एक्ट्रेस के TV शो छोड़ने की वजह?

Sasural Simar Ka 2 Dipika kakar exit!: अब दीपिका कक्कड़ के फैन्स को एक शॉक्ड लगने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी सीरियल ससुराल सिमर का-2 को दीपिका ने अलविदा कह दिया है...

Dipika kakar exit from Sasural Simar Ka 2 TV show!
दीपिका कक्कड़। 
मुख्य बातें
  • ससुराल सिमर का-2 की कहानी अलग और दिलचस्प है।
  • सीजन 1 के केवल दो स्टार दीपिका कक्कड़ और जयति भाटिया सीजन 2 का हिस्सा हैं।
  • अब दीपिका कक्कड़ के फैन्स को एक शॉक्ड लगने वाला है।

ससुराल सिमर का टेलीविजन के सबसे सफल और पसंदीदा शो में से एक है। इस टीवी शो का सीजन 2 आ गया है और छोटे परदे पर वापसी के बाद इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ससुराल सिमर का-2 की कहानी अलग और दिलचस्प है, साथ ही दर्शक भी इससे जुड़े हुए हैं। सीजन 1 के केवल दो स्टार दीपिका कक्कड़ और जयति भाटिया सीजन 2 का हिस्सा हैं। बाकी सीरियल की पूरी कास्ट नई है। सीरियल में सिमर यानि कि दीपिका कक्कड़ की वापसी ने दर्शकों को एक्साइटेड कर दिया है। 

अब दीपिका कक्कड़ के फैन्स को एक शॉक्ड लगने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी सीरियल ससुराल सिमर का-2 में दीपिका की भूमिका समाप्त हो गई है, और अभिनेत्री ने इसे अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि अब सीरियल के ट्रैक दिखाएगा कि गीतांजलि, सिमर का अपमान करती है और उसे घर से बाहर निकाल देती है, इसी के साथ इस किरदार का अंत हो जाएगा। हालांकि अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने शो को कुछ एपिसोड्स के लिए ही साइन किया था। दीपिका के लिए यह सीरियल बहुत खास है क्योंकि यह उनका डेब्यू शो था, जिससे उनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। दीपिका कक्कड़ सीरियल से घर-घर पहचान मिली थी। ये वही टीवी शो था जिसमें वो अपने पति शोएब इब्राहिम से भी मिली थीं।

दीपिका कक्कड़ को इस सीरियल ने प्रसिद्धि और सफलता दोनों दी। आज तक, उन्हें टेलीविजन की सिमर के रूप में जाना जाता है। यहां तक कि ससुराल सिमर का-2 के पहले प्रोमो में भी उन्हें दिखाया गया था और फैन्स फिर से सिमर को देखने के लिए उत्साहित थे। लेकिन अब शो से उनके बाहर निकलने की खबर के साथ दीपिका कक्कड़ के सभी फैन्स जाहिर तौर पर निराश होने वाले हैं। वैसे अभी तक दीपिका के नए अपकमिंग प्रोजेक्ट साइन करने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर