बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना भवनानी की आपबीती- मेरा यौन शोषण हुआ, लेकिन अब मैं बात करना चाहती हूं...

Sapna Bhavnani Bigg Boss: सपना भवनानी का खुलासा- मुझे धमकियां मिलीं और चुप रहने के लिए कहा गया। मैं इस मामले पर शिकायत दर्ज कराना चाहती हूं...

Bigg Boss Contestant sexually abused Now Sapna Bhavnani complaint against man
सपना भवनानी। 

मुख्य बातें

  • सपना भवनानी ने एक शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है।
  • सपना ने बताया कि एक शख्स ने उनका शारीरिक, मानसिक और सेक्शुअली शोषण किया। 
  • सपना ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें धमकियां मिलीं और चुप रहने के लिए कहा गया।

सपना भवनानी अपने नए खुलासे को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं और सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने एक ऐसे शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया है, जिसने उनका यौन शोषण किया। सपना भवनानी ने बताया कि वो उस व्यक्ति के खिलाफ औपचारिक शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार हैं, जिसने उनका शारीरिक, मानसिक और सेक्शुअली शोषण किया। 

इतना ही नहीं सपना भवनानी ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें धमकियां मिलीं और चुप रहने के लिए कहा गया। हालांकि, अब वो राष्ट्रीय महिला आयोग के पास पहुंची हैं और शिकायत दर्ज करने के लिए प्रक्रिया सीखने का अनुरोध किया है।

सपना भवनानी ने ट्वीट कर लिखा, 'सुबह-सुबह कश्मीरी और #MeToo ट्रेंड कर रहा है। रेखा शर्मा, मुझे लगता है कि मैं ऐसे शख्स के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार हूं, जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया। फिर मुझे धमकियों के जरिए चुप कराने की कोशिश की। मुझे कैसे इसके लिए प्रक्रिया करनी है प्लीज बताएं।'

सपना भवनानी को मिला महिला आयोग का सपोर्ट
राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने उनके साथ अपना ईमेल शेयर करते हुए जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने इस मामले में एक विस्तृत शिकायत साझा करने का अनुरोध किया है। 


सपना भावनानी ने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'धन्यवाद मैम, मैं अपनी कहानी से इतना ज्यादा चुप रही हूं कि भूल ही गई मेरे पास भी आवाज है।' आपको बता दें,  फेमस सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट को निर्देशक के तौर पर भी जाना जाता है और उन्हें बिग बॉस में काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर