Bigg Boss 14: मिनी थिएटर से स्पा और रेस्टोरेंट तक, इस बार बिग बॉस के घर में क्या क्या?

Bigg Boss 14 House: सलमान खान की ओर से होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 14 का प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। आगामी सीजन में कंटेस्टेंट के लिए कई दिलचस्प सुविधाएं देखने को मिल सकती हैं।

What is in the Bigg Boss 14 house
बिग बॉस 14 के घर में क्या क्या  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 3 अक्टूबर को होगा रियलिटी शो बिग बॉस का प्रीमियर
  • महामारी के चलते इस बार बेहद अलग होगा घर
  • मिनी थिएटर, स्पा और रेस्टोरेंट जैसी कई दिलचस्प सुविधाएं मौजूद

मुंबई: एक बार फिर टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो में से एक बिग बॉस फैंस की टीवी और स्मार्टफोन स्क्रीन पर दस्तक देने जा रहा है। हम साल के उस समय में वापस आ गए हैं जब सलमान खान की ओर से होस्टकिया जाने वाला भारतीय टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने 14 वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है।

ऐसी खबरें आती रही हैं कि यह सीजन पिछले सीजन जैसा नहीं होगा क्योंकि इसे महामारी और सामाजिक दूरी के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जा रहा है लेकिन घर में इस बार दाखिल होने जा रहे प्रतियोगियों के लिए अच्छी खबर है।

बिग बॉस घर में इस बार न सिर्फ सामान्य रूप से नजर आने वाले कमरे, बेडरूम, जिम, स्विमिंग पूल, गार्डन होंगे बल्कि एक रेस्तरां, एक मिनी थिएटर और एक आरामदायक स्पा डिजायन किए जाने की रिपोर्ट्स भी सामने आई हैं।

शो के निर्माताओं ने प्रतियोगियों को घर के अंदर अच्छा और आरामदायक माहौल देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास सुनिश्चित किया है ताकि लगातार COVID-19 को लेकर तनाव ना रहे। आखिरकार, इस सीजन में शो के फॉर्मेट में बहुत सारे बदलाव शामिल किए गए हैं।

शारीरिक संपर्क से बचने के लिए सामूहिक भागीदारी की तुलना में कार्य व्यक्तिगत चुनौतियों वाले ज्यादा होंगे। घर के अंदर बेड शेयरिंग पूरी तरह से प्रतिबंधित होगी। यहां तक ​​कि खाना खाते समय, प्रतियोगियों को अपनी प्लेट या चश्मा शेयर नहीं करने के लिए कहा जाएगा।

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, इन सभी नियमों का कम से कम शुरुआती हफ्तों में कड़ाई से पालन किया जाएगा और साथ ही हर प्रतियोगी के लिए साप्ताहिक COVID-19 टेस्ट होंगे।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 14 में क्या नया मसाला आने वाला है। यह शो 3 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है। जबकि प्रतियोगियों की पुष्टि की गई सूची केवल प्रीमियर के करीब ही जारी की जाएगी। खबरों के अनुसार इसमें करण पटेल, स्नेहा उल्लाल, जैस्मीन भसीन शामिल हो सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर