कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य के बाद संजय गगनानी की शादी हुई कंफर्म, 9 साल से कर रहे इस TV एक्ट्रेस को डेट

Sanjay Gagnani to tie the knot on November 2021| कुंडली भाग्य के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 27 नवंबर को होगी और उसके बाद शाम को कॉकटेल पार्टी होगी। कपल का रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा...

Kundali Bhagya Actor Sanjay Gagnani and Poonam Preet to tie the knot on November 28 in Delhi
संजय गगलानी और पूनम प्रीत| 
मुख्य बातें
  • कुंडली भाग्य के सेट से खुशखबरी सामने आ रही है
  • एक्टर संजय गगनानी भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं
  • कपल का रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा

शादियों का सीजन आ गया है और लगता है कि सबसे ज्यादा खुशखबरी कुंडली भाग्य के सेट से सामने आ रही है। जैसा कि चर्चा है कुंडली भाग्य की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य शादी करने वाली हैं। 16 नवंबर को श्रद्धा आर्य की दिल्ली बेस्ड एक नौसेना ऑफिसर राहुल के साथ शादी करने की चर्चा है। अब कुंडली भाग्य के सेट से हम एक और अपडेट के साथ वापस आ गए हैं। सीरियल में पृथ्वी की भूमिका निभाने वाले श्रद्धा के को-स्टार संजय गगनानी भी शादी के बंधन में बंध रहे हैं। संजय गगनानी 28 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के साथ शादी करने के लिए तैयार हैं। कपल के वेडिंग फंक्शन होमटाउन दिल्ली में होंगे।

संजय गगनानी और पूनम प्रीत लगभग नौ साल से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों ने फरवरी 2018 में सूरत में सगाई कर ली थी। जहां श्रद्धा आर्य की शादी में कुछ ही लोग शामिल होने वाले हैं, वहीं संजय ने इंडस्ट्री से अपने बहुत से दोस्तों को आमंत्रित किया है। 

कुंडली भाग्य के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 27 नवंबर को होगी और उसके बाद शाम को कॉकटेल पार्टी होगी। रिसेप्शन 28 नवंबर को होगा और उसके बाद एक गुरुद्वारे में आनंद कारज होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sanjaygagnaniofficial)

2018 में अपनी सगाई के तुरंत बाद अपनी लव स्टोरी के बारे में बात करते हुए संजय गगनानी ने बताया था, 'मैंने फेसबुक पर पूनम की प्रोफाइल देखी थी और एक दोस्त के रूप में उनको जोड़ा था। हमने चैट करना शुरू किया और फिर मैंने मुंबई में उनको एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी किस्मत आजमाने के लिए कहा। बाकी सब इतिहास है।'

आपको बता दें, संजय गगलानी ने बैरी पिया, हमारी देवरानी और हमारी सास लीला सहित कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। हालांकि संजय को कुंडली भाग्य में पृथ्वी के रोल से प्रसिद्धि मिली। वहीं पूनम प्रीत टीवी शोज नामकरण और एक हसीना थी जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर