बिग बॉस फेम सना खान ने मनाई शादी की पहली सालगिरह, शौहर अनस संग फोटो पोस्‍ट कर लिखी ये खूबसूरत बात

Sana Khan first wedding anniversary: सना शेख ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर अपने पति अनस सैयद संग तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की। उन्‍हें इस खास दिन के लिए फैंस ने बधाइयां भी दीं।

Sana Khan
Sana Khan with her husband  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सना ने पिछले साल अनस से किया था निकाह
  • प्राइवेट तरीके से हुई थी सना की शादी
  • सोशल मीडिया पर एक्‍ट्रेस पोस्‍ट करती हैं फोटोज और वीडियो

Sana Khan first wedding anniversary: बिग बॉस फेम सना खान और उनके शौहर अनस सैयद को आज यानी 20 नवंबर को शादी के एक साल पूरे हो गए हैं। शादी की पहली सालगिरह के मौके पर सना खान ने अपने सोशल हैंडल पर शौहर संग एक फोटो पोस्‍ट की। उन्‍होंने इसके साथ एक प्‍यारा सा कैप्‍शन लिखकर अपने प्‍यार का भी इजहार किया। बता दें कि सना ने अनस के साथ साल 2020 में एक प्राइवेट सेरेमनी में निकाह किया था। 

सना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनस के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा नोट लिखा है। इसमें लिखा था, "मैं आपके दीन और अखिरा के बीच में हर चीज के लिए प्रार्थना करती हूं ठीक वैसे ही जैसे मैं अपने लिए प्रार्थना करती हूं। मैं आपके लिए प्रार्थना करती हूं। क्योंकि जो मैं अपने लिए चाहती, हूं मैं आपके लिए भी चाहती हूं। आप मुझे अल्लाह के करीब ले जाते हैं, शादी की पहली सलगिरह खूब मुबारक हो”

सना के अलावा अनस भी उन्‍हें आभार व्यक्त करने से कतराते नहीं हैं। वह प्यार भरे कैप्‍शन के साथ एक तस्‍वीर शेयर करते हैं। जिसमें दोनों को प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते देखा जा सकता है। उन्‍होंने लिखा, "रिज़्क का मतलब हमेशा पैसा नहीं होता है, रिज़्क एक पवित्र भावना है जिसमें पत्नी / पति आपकी परवाह करते हैं।"

हाल ही में सना अपने शौहर के साथ मालदीव में छुट्टी बिताने गई थीं। दोनों ने वहां  एक दूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताएं। उन्होंने एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए तस्वीरों और वीडियो सोशल मीउिया पर शेयर किए थे। सना ने एक ऐसी ही खूबसूरत तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था, “या अल्लाह मेरे शौहर मेरी दुनिया है और मुझे मेरी दुनिया में हमेश आबाद रखना। आमीन"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर