Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एरिका फर्नांड‍िस से लेकर समीक्षा जायसवाल तक, इन एक्ट्रेस ने ठुकराया पाखी का रोल

These Actresses rejected role of patralekha in ghum hai kisikey pyaar meiin: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में इन द‍िनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर है। सीरियल में पत्रलेखा का रोल कई अदाकाराओं ने ठुकराया था।

Actresses rejected the role of patralekha in ghum hai kisikey pyaar meiin
Actresses rejected the role of patralekha in ghum hai kisikey pyaar meiin 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में इन द‍िनों टीआरपी चार्ट में टॉप पर है।
  • इस सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित है।
  • शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह अहम भूमिका में हैं। 

These Actresses rejected role of patralekha in ghum hai kisikey pyaar meiin: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) छोटे परदे का पसंदीदा शो बन चुका है। टीआरपी की लिस्‍ट में ये सीरियल पहले नंबर पर बना हुआ है। इस सीरियल ने अनुपमा (Anupamaa) जैसे सीरियल की बादशाहत को भी खत्‍म कर दिया है। अक्टूबर 2020 में लॉन्च हुआ सीरियल गुम है किसी के प्यार में वहीं शो है जिसने कसौटी जिंदगी की-2 को रिप्लेस किया था। इस सीरियल की कहानी लव ट्रायंगल पर आधारित है। शो में नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) अहम भूमिका में हैं। 

बता दें कि गुम है किसी के प्यार में बंगाली शो कुसुम डोला का रीमेक है। जिसका डायरेक्शन जयदीप सेन और राजेश राम सिंह कर रहे हैं। इस सीरियल के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को चुना गया था। शुरुआत में रेखा के प्रोमो सामने आए थे जिसमें वो टीवी शो के बारे में बताती दिखी थीं। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण का किरदार निभाते हैं, वहीं आयशा शर्मा सई जोशी का रोल निभाती हैं। ऐश्‍वर्या शर्मा पत्रलेखा यानि पाखी का रोल निभाती हैं। इस सीरियल के इन तीनों अहम किरदारों के लिए कई एक्‍टर्स को अप्रोच किया गया था। 

आपको बता दें कि पत्रलेखा के रोल के लिए कसौटी जिंदगी की-2 में प्रेरणा का रोल निभाने वाली अदाकारा एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) को अप्रोच किया गया था। एरिका सेंकड लीड नहीं करना चाहती थी। इसी वजह से एरिका फर्नांडिस ने ये रोल ठुकरा दिया था। इसी के साथ ‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरूंग का भी पाखी के रोल के लिए ऑडिशन हुआ था लेकिन मेकर्स का मन उनके ल‍िए नहीं बन सका। टीवी की लोकप्रिय अदाकारा समीक्षा जायसवाल (Samiksha Jaiswal) ने भी इस सीरियल सेकंड लीड रोल निभाने से मना कर दिया था।  

इसी तरह अपर्णा दीक्षित को भी मेकर्स ने पाखी के रोल के लिए अप्रोच किया था लेकिन बात कुछ बनी नहीं थी। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के मेकर्स ने सबसे पहले मानसी श्रीवास्तव को इस रोल का ऑफर दिया था। इसके बाद मेकर्स ने ऐश्‍वर्या शर्मा को अप्रोच किया और उन्‍होंने रोल के लिए तुरंत हां कह दी। बेहद कम समय में ऐश्‍वर्या शर्मा ने अपने रोल से दर्शकों का दिल जीत लिया और अच्‍छी फैन फॉलोइंग बना ली है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर