Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein की एक्ट्रेस Aishwarya Sharma की नानी का निधन, बोलीं- मैंने सुपरवुमन को खो दिया...

Aishwarya Sharma Nani Death: का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा भले ही अपने शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सफलता से खुश हैं, लेकिन पर्सनली वो अपनी नानी के निधन से दुखी हैं..

Aishwarya Sharma Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Tv star grandmother death
नानी के साथ ऐश्वर्या शर्मा। 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी प्यार में कम वक्त में काफी पॉपुलर शो बन चुका है।
  • ऐश्वर्या शर्मा सीरियल में पाखी का रोल निभा रही हैं।
  • हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी नानी को खो दिया है।

गुम है किसी प्यार में छोटे परदे के मोस्ट पॉपुलर शोज में से एक है। सीरियल में पाखी का रोल निभा रहीं ऐश्वर्या शर्मा भले ही अपने शो 'गुम है किसी के प्यार में' की सफलता से खुश हैं, लेकिन पर्सनली वो अपनी नानी को खोने के शोक में हैं।

अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी। गुम है किसी प्यार में की एक्ट्रेस ने लिखा, 'मेरी नानीजी को मैंने कल खो दिया। मुझे याद है जब मैं कोविड से पीड़ित थी उन्होंने फोन किया और कहा- जब तू ठीक हो जाए जब तू काम पे जाए मुझे बताना तेरे नाम का नारियाल भगवान को चढ़ाना है...। वह सिर्फ निस्वार्थ और एक खूबसूरत सबसे प्यारी सुपरवुमन थी, आई लव यू नानीजी- आई मिस यू। आपकी आत्मा को शांति मिले ओम शांति।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@aisharma812)

ऐश्वर्या के कई को-स्टार्स और शो के दोस्तों ने अपना दुख व्यक्त किया है। गुम है किसी प्यार में की पाखी यानि आयशा सिंह, आशना किशोर, आदिश वैद्य और कई अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

ऐश्वर्या शर्मा के शो के बारे में बात करें तो इसने 24 मई, 2021 को सक्सेसफुली 200 एपिसोड पूरे किए हैं। अक्टूबर 2020 में लॉन्च होने के बाद से बहुत ही कम समय के अंदर 'गुम है किसी प्यार में' ने दर्शकों के बीच जगह बना ली है। महाराष्ट्रीयन परिवार की इस कहानी ने तो देखते ही देखते रूपाली गांगुली के टीवी शो अनुपमा को टीआरपी में पीछे छोड़ दिया है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा को शो के सेट पर मुख्य अभिनेता नील भट्ट से प्यार हो गया, जो कि विराट की भूमिका निभा रहे हैं। ऐश्वर्या और नील शो में एक्स लवर्स की भूमिका निभाते हैं। एक-दूसरे को जानने के कुछ ही महीनों के भीतर जनवरी 2021 में कपल का रोका हो गया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर