तुम भारती सिंह की बेटी हो ना, तुम्हारी मां कहां हैं? इस टीवी चाइल्ड स्टार से लोग करने लगे थे ऐसे सवाल

Saloni Daini bharti singh daughter Fact?: टीवी चाइल्ड स्टार सलोनी दैनी बताती हैं कि लोग मुझे छोटी भारती कहते थे। वो यह भी सोचते थे कि मैं भारती की बेटी हूं...।

Saloni Daini bharti singh Connection Comedy Circus Gangubai Reveals People thought i'm her her daughter
भारती के साथ सलोनी दैनी। 

मुख्य बातें

  • सलोनी दैनी ने तीन साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था।
  • अब सलोनी काफी बड़ी हो गई हैं और उनका लुक भी काफी बदल चुका हैं।
  • सलोनी दैनी को लोग कभी कॉमेडियन भारती सिंह की बेटी समझते थे। 

टीवी की गंगू बाई को भला कौन भूल सकता है। कॉमेडी सर्कस में गंगू बाई का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सलोनी दैनी ने तीन साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। अब सलोनी काफी बड़ी हो गई हैं और उनका लुक भी काफी बदल चुका हैं। अब फिट दिखने वालीं सलोनी दैनी बचपन में काफी क्यूट और थोड़ी हेल्दी थीं। ऐसे में टीवी चाइल्ड स्टार सलोनी दैनी बताती हैं कि लोग उन्हें तब कॉमेडियन भारती सिंह की बेटी समझते थे। 

सलोनी दैनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनको कई लोग जूनियर भारती सिंह बुलाते थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस बताती हैं कि कई लोग तो इस बात को लेकर कनफ्यूज रहते थे कि कहीं वो भारती सिंह की बेटी तो नहीं हैं? 

सलोनी दैनी ने बताया, 'शोबिज में होने के कारण, मैं हमेशा कॉमेडी शो में रही हूं। वहां लोग मुझे छोटी भारती कहते थे। वो यह भी सोचते थे कि मैं भारती की बेटी हूं...। जब मैं लाइव शो के लिए जाती, तो मैं अपनी मां को साथ ले जाती थी लेकिन लोग मुझसे पूछते कि तुम्हारी मां कहां हैं? मैं उन्हें अपनी मां की ओर इशारा करते बताती थी। तब वो लोग मुझे कहते-  ओह हमें लगा कि भारती तुम्हारी मां हैं।'

22 किलो वजन घटा चुकी हैं सलोनी
सलोनी स्टैंड अप कॉमेडियन के साथ- साथ एक्ट्रेस भी रही हैं। उन्होंने मराठी और हिंदी फिल्मों में काम किया लेकिन बाद में पढ़ाई के चलते एक्टिंग से दूरी बना ली थी। सलोनी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वह अभी 19 साल की है, और लॉकडाउन के दौरान 22 किलोग्राम वजन कम करके वह अब बेहद अलग दिखती हैं। एक्ट्रेस ने बताया था, 'मुझे ऐसे कमेंट मिलते थे- भैंस लग रही है, कितनी मोटी है, कितना खाएगी एक दिन फूट जाएगी और इस तरह की कई और बातें। मैं जीवन में बेहतर चीजों की दिशा में काम करती रही हूं और ऐसे लोगों के बारे में नहीं सोचती। लॉकडाउन के दौरान अब तक मैं 22 किलो वजन कम कर चुकी हूं।'

आपको बता दें, सलोनी कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2018 में वो शो नमूने में दिखी थीं जिसमें उन्होंने काव्या अग्निहोत्रि का रोल निभाया था। इसके बाद पिछले साल यानी 2019 में वो ये जादू है जिन्न का में नजर आईं। यह कहानी एक ऐसे शख्स अमन जुनैद खान की थी जिसपर जिन्न का साया है। सलोनी इसमें अमन की बहन के रोल में थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर