1 अक्टूबर को Salman Khan शूट कर रहे Bigg Boss 14 का ग्रैंड प्रीमियर! घर में कंटेस्टेंट की एंट्री

सलमान खान के होस्टिंग के साथ एक बार फिर बिग बॉस की शुरुआत होने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को ग्रैंड प्रीमियर शूट के साथ कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है।

Big Boss 14
बिग बॉस 14  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • गुरुवार को सलमान शूट कर रहे बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर
  • कंटेस्टेंट की घर में एंट्री, 2 दिन पहले ही रिकॉर्ड हो रहा एपिसोड
  • शुरुआती हफ्तों में प्रतियोगियों के साथ एक्स कंटेस्टेंट भी होंगे शो का हिस्सा

मुंबई: लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत में अब सिर्फ 2 दिन का ही समय बचा है और इस बीच ऐसी खबरें हैं हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान के अलावा बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरुला की भी एंट्री होने वाली है हालांकि ये सभी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट आम प्रतियोगियों से अलग भूमिका निभाएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये लोग 2 सप्ताह के लिए बिग बॉस के घर में होंगे और इसके बाद फॉर्मेट पूरी तरह से बदल जाएगा। आगामी शनिवार को ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के साथ बिग बॉस 14 की शुरुआत होने जा रही है। इस बीच खबरों की मानें तो ये ग्रैंड प्रीमियर 1 अक्टूबर को ही शूट किया जा रहा है। सलमान खान के व्यस्त शेड्यूल की वजह से ऐसा किया गया है।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार देर रात तक प्रतियोंगियों की एंट्री घर के अंदर करा दी जाएगी। कंटेस्टेंट के परिचय से जुड़े शूट पहले ही कर लिए गए हैं।

जल्द प्रतियोगियों के नामों की आधिकारिक पुष्टि भी हो सकती है। अगर अटकलों की बात करें तो रुबीना दिलैक, अभिनब शुक्ला, जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल, पवित्र पुनिया, स्नेहा उल्लाल, राहुल वैद्य, जान सानू और राधे मां की घर में एंट्री हो सकती है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक राधे मां को एक हफ्ते के लिए 25 लाख रुपए फीस दी जाने वाली। ऐसा भी कहा जा रहा है कि राधे मां इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होने वाली हैं। हालांकि इसकी फिलहाल अभी नहीं हुई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस की पिछला सीजन सफल रहा था और मेकर्स नहीं चाहते कि ये सफल किसी भी तरह से टीआरपी के मामले में पीछे रहे। इससे पहले भी राधे मां का नाम बिग बॉस के लिए सामने आ चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर