Bigg Boss 14: राधे मां, निक्की तंबोली से पवित्र पुनिया तक, जानिए कौन हैं बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स

bigg boss 14 contestants pics: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट के नाम से आज पर्दा उठ जाएग एक नजर डालते हैं बिग बॉस 14 की लगभग कंफर्म बताई जा रही कंटेस्टेंट लिस्ट पर....

Bigg Boss 14 Gopi Bahu To to Karan patel Enter in Salman Khan show premiere 3 October
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।
  • बिग बॉस-14 शुरू होने से पहले फैन्स ने भी कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें लगानी शुरू कर दी है।
  • कंटेस्टेंट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट शो के प्रीमियर के दौरान ही की जाएगी।

आज यानी 3 अक्टूबर से बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू हो जाएगा। सलमान खान अपने लोकप्रिय शो बिग बॉस के लिए निर्माताओं से साथ जमकर मेहनत कर रहे हैं। बिग बॉस-14 शुरू होने से कई कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो गया है। हालांकि, हर साल की तरह, कंटेस्टेंट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट शो के प्रीमियर के दौरान ही की जाएगी। हालांकि इस विवादास्पद शो के लिए कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं बिग बॉस 14 की लगभग कंफर्म बताई जा रही कंटेस्टेंट लिस्ट पर....

जान कुमार सानू
बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट जाने-माने सिंगर, म्यूजिक कंपोजर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बने हैं। बिग बॉस 14 की वर्चुअल कॉनफ्रेंस में जान कुमार सानू को इंट्रोड्यूज कराया गया था। जान सानू ने सलमान खान की फिल्म का एक लोकप्रिय गाना गाया गाकर एंट्री ली थी। जान कुमार सानू का असली नाम जायेश भट्टाचार्य है। वह कुमार सानू और उनकी पहली वाइफ रीता के बेटे हैं। जान कुमार सानू ने आमिर खान की फिल्म तारें जमीन पर के गाना बम बम बोले गाया था। 

राधे मां
अब बिग बॉस 14 के दूसरे कंटेस्टेंट का भी खुलासा हो गया है। खुद को देवी दुर्गा का अवतार बताने वालीं राधे मां का सलमान खान के शो बिग बॉस में एंट्री लेते वक्त का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। जिसके बाद उनके शो में आने की खबरें कंफर्म हो गई हैं। राधे मां का असली नाम सुखविंदर कौर है। पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में जन्मी राधे मां की शादी 17 साल की उम्र में हो गई थी। हालांकि बाद में राधे मां ने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया। फिलहाल राधे मां मुंबई में रहती हैं। हर दूसरे सप्ताह उसके घर माता की चौकी, सत्संग और जागरण होते हैं। कई बॉलीवुड सेलब्रिटीज भी इसका हिस्सा बनते हैं। राधे मां के साथ रवि किशन, मनोज बाजपेयी, डोली बिंद्रा और गजेन्द्र चौहान जैसे कई सेलेब्स के फोटोज भी वायरल हो चुके हैं। 

सारा गुरपाल 
सीजन 13 में पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल काफी पॉपुलर रही थीं। अब बिग बॉस 14 में पंजाब की एक और सिंगर सारा गुरपाल एंट्री लेने वाली हैं। सारा गुरपाल ने ही सुशांत सिंह राजपूत के पहले टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का टाइटल ट्रैक गाया था। हिमांशी खुराना और शहनाज गिल के बाद अब फैंस को सारा गुरपाल से भी काफी उम्मीदें हैं।   
 

टीना दत्ता
सीरियल उतरन में अपनी यादगार भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली टीना दत्ता इसबार बिग बॉस में आ सकती हैं। अभिनेत्री ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था। टीना दत्ता अब तक शनि और डायन जैसे शोज में भी काम कर चुकी हैं।

नैना सिंह
कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस और स्प्लिट्सविला विनर नैना सिंह भी बिग बॉस में आने वाली हैं। नैना सिंह के सीजन 14 में आने की अफवाहें तब से शुरू हो गई थीं जब उन्होंने लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य छोड़ा था।

जैसमीन भसीन
जैसमीन को पिछले साल बिग बॉस के घर में विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त के रूप में देखा गया था। इस बार वो शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे सकती हैं। हाल ही में नागिन-4 में नजर आईं जैसमीन भसीन को दिल से दिल तक शो से खूब पॉपुलैरिटी मिली।

एजाज खान
फेमस स्टार एजाज खान का नाम भी बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हो गया है। मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े अभिनेता एजाज खान ने फिल्म तक्षक से डेब्यू किया था। बाद में वो दिल तुझको दीया, कुछ ना कहो और जमीन जैसी फिल्मों में दिखाई दिए। उन्होंने एकता कपूर के शो काव्यांजलि से लोकप्रियता हासिल की। एजाज खान ने कई फेमस टीवी शोज में काम किया है, जिनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, केसर और क्या होगा निम्मो का शामिल हैं।

निक्की तंबोली
दक्षिण इंडियन एक्ट्रेस निक्की को थिप्पारा मीसम, चिकती गाडिलो चित्रकोडु और फेमस कंचना 3 के लिए जाना जाता है। निक्की तंबोली भी इसबार बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट में से एक हो सकती हैं। 

राहुल वैद्य 
सिंगर राहुल वैद्य भी बिग बॉस में दिखाई देने वाले हैं। राहुल इंडियन आइडल सीजन 1 के लोकप्रिय फाइनलिस्ट रहे थे, उनकी फीमेल फैन फॉलोविंग काफी बड़ी है। शो के बाद, राहुल ने फिल्मों और एल्बमों के लिए कई गाने गाए हैं। इतना ही नहीं राहुल वैद्य को कई रियलिटी शोज में जज के रूप में भी देखा गया है। हालांकि राहुल वैद्य और एजाज खान की बिग बॉस एंट्री को लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

जिया मानेक 
साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार के लिए जानी जाने वाली जिया मानेक भी ने बिग बॉस 14 में आ सकती हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा, टीवी एक्टर निशांत मलकानी, पवित्र पुनिया का नाम भी बिग बॉस लिस्ट में शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर