[PHOTO] फर्श पर पोछा लगाते नजर आए सलमान खान, Big Boss 14 के प्रोमो में दिखा दिलचस्प अंदाज

Salman Khan Photo Floor Mopping:बिग बॉस 14 के आगामी प्रोमो से सलमान खान की एक लीक तस्वीर में डैशिंग हॉटी को फर्श पर गिराते हुए देखा गया है। आप मानते हैं कि हमारी उत्तेजना कोई सीमा नहीं है।

Salman Khan
सलमान खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 की प्रोमो में पोछा लगाते नजर आए सलमान खान
  • लगातार की जा रही रियलिटी शो के नए सीजन की तैयारी
  • सामने आई नई तस्वीरें, इससे पहले प्रोमो में दिखा था अभिनेता का फॉर्म हाउस

मुंबई: बिग बॉस अपने दर्शकों के दिलों के दरवाजे खटखटाने के लिए एक बार फिर तैयार है। इसके 'हाई-वोल्टेज' सीज़न-14 के साथ एक बार फिर दर्शकों के मनोरंजन को नए स्तर पर ले जाने की तैयारी है। शनिवार को, बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने शो के होस्ट का एक पोस्टर जारी किया जिसमें सलमान खान दिलचस्प लुक में नजर आए।

बिग बॉस के नए प्रोमो में सलमान खान फ्लोर पर पोछा लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शो के निर्माताओं ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'घर के काम कर लो खत्म, क्योंकि सीन अब पलटने वाला है!'

इससे पहले सलमान खान का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था जिसमें अभिनेता ने यही लाइन बोली थी- 'सीन अब पलटने वाला है।' तस्वीरों को देखकर लगता है कि यह शूट सलमान खान के फार्म हाउस पर शूट किया गया है, जहां सलमान लॉकडाउन लागू होने के समय से ही वक्त बिता रहे हैं और इस दौरान लगातार यहां से तस्वीरें भी शेयर कर रहे थे।

कुछ दिनों पहले सलमान खान के डिजाइनर एशले रेबेलो ने मेजबान के डिजाइनर जैकेट के साथ सलमान की तस्वीर शेयर की थी, रिपोर्ट्स के अनुसार यह तस्वीर प्रोमो शूट करने के दौरान ली गई थी। इस पोस्ट को आप यहां देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

सलमान खान ने अपने पनवेल स्थित घर से एक टीज़र जारी कर दर्शकों को बताया था कि उनका पसंदीदा शो बिग बॉस 14 जल्द ही आने वाला है। ऐसी खबरें हैं कि इस बार सलमान अपने फार्म हाउस से ही शो को होस्ट करेंगे।


रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस सीजन-14 के लिए शालीन भनोट, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, विवियन डीसेना जैसे कई नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक सूची जारी नहीं की गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर