Salman Khan और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, कल करेंगे Bigg Boss-14 वीकेंड का वार की शूटिंग!

Salman Khan COVID-19 test: सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और कुछ स्टाफ मेंबर्स को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर के मिलते ही खान फैमिली काफी सतर्क हो गई है...

Salman Khan COVID-19 negative he start shoot bigg boss 14 Weekend Ka Vaar tomorrow!
सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 के होस्ट सलमान खान के घर तक भी कोरोना पहुंच चुका है। 
  • सलमान के पर्सनल ड्राइवर और कुछ स्टाफ मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • खबर मिलते ही खान फैमिली काफी सतर्क हो गई और सभी ने टेस्ट कराया है।

बिग बॉस 14 लगातार टीआरपी रेटिंग्स लिस्ट में जगह बनाने की कोशिश कर रहा है। अब तक शो में कई कंटेस्टेंट एविक्ट हो चुके हैं तो कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी हैं। फिलहाल शो में एजाज खान, अली गोनी, जैसमीन भसीन, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, कविता कौशिक हैं। पिछले हफ्ते शार्दुल पंडित बिग बॉस-14 से बाहर हुए हैं। इसी बीच आज सुबह ही खबर सामने आई है कि बिग बॉस-14 के होस्ट सलमान खान के घर तक भी कोरोना पहुंच चुका है। 

सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और कुछ स्टाफ मेंबर्स को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। इस खबर के मिलते ही खान फैमिली काफी सतर्क हो गई और सभी ने टेस्ट कराया। इसी के बाद खबर आने लगी कि शायद सलमान खान इस बार वीकेंड का वार के लिए शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

जैसा कि हम जानते हैं कि शूटिंग शुक्रवार को होती है। लेकिन सुपरस्टार के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। द रियल खबरी के मुताबिक सलमान खान और उनके परिवार की रिपोर्ट निगेटिव आई है, वह कल शो के लिए शूटिंग करेंगे। 

यह वास्तव में अच्छी खबर है कि सलमान खान कल सेट पर आएंगे। सुबह, एक रिपोर्ट आई थी कि सलमान खान ने स्टाफ मेंबर्स के कोरोना वायरस पाए जाने के बाद खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि अब तक सलमान खान ने खुद टेस्ट और शूटिंग की खबर की पुष्टि नहीं की है। 


आपको बता दें पहले जब भी सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग नहीं कर रहे हैं तो फराह खान और रोहित शेट्टी जैसे सेलेब्स ने उनकी जगह ली है। सलमान खान की अनुपस्थिति में इन सेलेब्स ने उनकी जगह संभाली है। हालांकि इस बार लोग फराह खान को नहीं चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि वह अनावश्यक रूप से शो में एजाज खान को प्रमोट कर रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर