Saath Nibhaana Saathiya 2: कोकिला बेन और गोपी बहू के साथ वापस आएगा साथ निभाना साथिया शो

निर्माताओं द्वारा यह पुष्टि की गई है कि साथ निभाना साथिया एक दूसरे सीजन के साथ वापसी करेगी। और जोड़ने की जरूरत नहीं है, कोकिला बेन और गोपी बहू के प्रतिष्ठित चरित्र वापस आ जाएंगे।

sath nibhana sathiya to start again
फिर शुरु होगा साथ निभाना साथिया सीरियल 

मुख्य बातें

  • वापसी करेगा छोटे पर्दे का मशहूर टीवी सीरियल
  • साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की तैयारियां तेज
  • वायरल हो रहा है बहू को डांटती कोकिला बेन का वीडियो

मुंबई: साल 2010 में शुरुआत के बाद से ही 'साथ निभाना साथिया' एक लोकप्रिय शो रहा है। यह भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था और इसकी यादें अभी भी लोगों के दिलो दिमाग में ताजा हैं। हाल ही में, यशराज मुहाते के कोकिलाबेन के डायलॉग में मजेदार धुन डालने के बाद शो की एक क्लिप वायरल हुई थी। शो के लोकप्रिय पात्र जैसे कोकिला बेन (रूपल पटेल), गोपी बहू (जिया मानेक), और राशी बेन (रुचा हस्बनीस) इस दौरान सुर्खियों में बने हुए थे। इन तीनों ने इंटरव्यू दिया और वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, साथ ही अपने अच्छे पुराने दिनों को भी याद किया।

फिलहाल जो चर्चा चल रही है उससे साथ निभाना साथिया के निर्माताओं ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। निर्माता रश्मि शर्मा ने पुष्टि की है कि लोकप्रिय शो दूसरे सीजन के साथ वापस आएगा। इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल गोपी बहू और कोकिला बेन की अपनी संबंधित भूमिकाओं को दोहराएंगी।

साथ निभाना साथिया की निर्माता का बयान:
मुंबई मिरर को इस बात की पुष्टि करते हुए, रश्मि ने कहा, 'साथ निभाना साथिया 2010 में लॉन्च होने के बाद से एक टॉकिंग पॉइंट रहा है। इसके खत्म होने के बाद भी यह मेरे दिमाग में सबसे ऊपर रहा और हम इस पर कुछ विचार लेकर आए कि हम इसे कैसे आगे ले जा सकते हैं। लॉकडाउन के दौरान यह व्यापक रूप से देखा गया और जिसने हमें विश्वास दिलाया कि यह एक नए सीज़न में इसे वापस लाने का एक अच्छा समय है। इसकी रिकॉल वैल्यू अभी भी बहुत मजबूत है। स्टोरी लाइन में कई नए कैरेक्टर और ट्विस्ट होंगे, लेकिन यह एक पारिवारिक शो बना रहेगा और रिश्तों से प्रेरित होगा।'

नहीं बदलेंगी गोपी बहू और कोकिला बेन:
यह पूछे जाने पर कि क्या कोकिला बेन और गोपी बहू जैसे पुराने किरदारों को बरकरार रखा जाएगा, निर्माता ने कहा कि शो मोदी परिवार के बिना नहीं लौट सकता। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि देवोलीना और रूपल- गोपी बहू और कोकिला बेन के रूप में वापसी करेंगी। वास्तव में, देवोलीना पहले ही शो के लिए एक टीज़र की शूटिंग कर चुकी हैं। हालांकि, निर्माता ने यह भी कहा कि अन्य किरदारों के लिए नए चेहरों की तलाश भी जारी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर