बेटे को गले लगाना चाहती हैं Rupali Ganguly, अनुपमा बोलीं- बर्थडे के लिए मांगी थी छुट्टी लेकिन कोरोना हो गया...

Anupamaa Rupali Ganguly Birthday Plan 5 april: अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली 5 अप्रैल को अकेले अपना बर्थडे मनाने वाली हैं। उनके साथ सिर्फ पांच रेस्क्यू किए हुए डॉग होंगे...

Anupamaa Rupali Ganguly Want To see son on Her birthday tomorrow
फैमिली के साथ रूपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • रूपाली गांगुली को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया
  • अभिनेत्री रूपाली गांगुली फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं
  • रूपाली अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं

अनुपमा अभिनेत्री रूपाली गांगुली फिलहाल होम क्वारंटाइन हैं। रूपाली गांगुली को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। अब हाल ही में क्वारंटाइन पीरियड के बीच रूपाली गांगुली ने हमसे बात की है। रूपाली ने बताया कि उन्होंने एडवांड में छुट्टी मांगी थी ताकि वह अपने परिवार के साथ अपना जन्मदिन मना सकें। 

रूपाली गांगुली बताती हैं, 'मैंने वास्तव में अपने जन्मदिन पर छुट्टी मांगी थी जो कि 5 अप्रैल को आता है। ताकि उस दिन और अगले दिन मैं अपने परिवार के साथ कुछ खास समय का आनंद ले सकूं। विशेष रूप से मेरे बेटे, मेरे पति और मेरी मां के साथ। मैंने अपने जन्मदिन के लिए बहुत प्लान बनाए थे। लेकिन मुझे पता चला कि जब मैं प्लानिंग में व्यस्त थी, तो भगवान मुझ पर हंस रहे होंगे। यह जानते हुए कि आने वाले दिनों में मेरे लिए क्या प्लान था।' अब एक्ट्रेस अकेले अपना ये बर्थडे मनाने वाली हैं। उनके साथ सिर्फ उनके पांच रेस्क्यू किए हुए डॉग होंगे। 

अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली ने खुद को पॉजिटिव पाए जाने के बाद दूसरे घर में क्वारंटाइन कर लिया है। रूपाली का कहना है, 'शुक्र है कि मेरे पास एक घर की मदद के लिए कोई है जिसे कुछ समय पहले टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। वह पूरे दिन पीपीई किट में रहती है। मुझे बहुत सारी किताबें मिली हैं पढ़ने के लिए। देखते हैं मैं अपने जन्मदिन पर अब क्या करती हूं। मेरे साथ मेरे पांच बच्चे हैं जिनके साथ मैं क्वालिटी टाइम बिता रहा हूं। लेकिन मैं चुपके से चीजों के लिए प्रार्थना करती हूं। जैसे मैं जन्मदिन पर अपने बेटे को पीपीई किट पहने हुए दूरी से देखना चाहती हूं। मैं वास्तव में केक काटते समय अपने पति और अपनी मां के साथ उसे कुछ दूरी पर खड़े हुए देखना चाहती हूं। मैं उनको बहुत मिस कर रही हूं। 

रूपाली गांगुली को सता रही बेटे की याद
रूपाली ने बताया कि शुक्र है कि मैं अपने अपार्टमेंट में नहीं हूं क्योंकि तब सिर्फ एक कमरे तक ही सीमित रह जाती थी। साथ ही मेरे परिवार के सदस्यों के लिए भी इस तरह की नजदीकी में रहना मुश्किल हो जाता। नकारात्मक परीक्षण के बाद सबसे पहले मैं अपने बेटे को गले लगाना और किस करना चाहूंगी। मैं अपने बेटे की सुरक्षा के लिए बहुत डर गई थी लेकिन मेरे परिवार के अन्य सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई। मेरी रिपोर्ट आने से ठीक एक रात पहले, मेरा बेटा दूसरे कमरे से आया था और मेरे बगल में सोया था। उसने मुझे गले लगाया और सो गया। मैं प्रार्थना कर रहा थी कि वो ठीक हो और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर