कोकिलाबेन को साथ निभाना साथिया-2 शुरू होने से पहले लगा झटका, बंद हो रहा रूपल पटेल का शो ये रिश्ते हैं प्यार के

Yeh Rishtey Hai Pyaar Ke: रूपल पटेल ने बताया- शो के निर्माता राजन शाही ने कल ही शो के ऑफ-एयर होने की जानकारी दी। यह काफी अविश्वसनीय और अचानक है।

Yeh Rishtey Hai Pyaar Ke going off air Rupal Patel Talks About TV Show
रूपल पटेल।  

मुख्य बातें

  • रूपल पटेल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।
  • रूपल पटेल का हिट टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के अब बंद होने जा रहा है। 
  • राजन शाही ने अब इस टीवी शो को ऑफ एयर करने का फैसला किया है।

टीवी एक्ट्रेस रूपल पटेल इन दिनों अपने टीवी शो साथ निभाना साथिया सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं। शो में एकबार फिर से रूपल, कोकिलाबेन बनने वाली हैं वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के रोल में नजर आएंगी। हालांकि इसी बीच रूपल पटेल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक रूपल पटेल का हिट टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के अब बंद होने जा रहा है। 

अचानक लिया गया 'ये रिश्ते हैं प्यार के' बंद करने का फैसला
ये रिश्ते हैं प्यार के मेकर्स राजन शाही ने अब इस टीवी शो ऑफ एयर करने का फैसला किया है। ये रिश्ते हैं प्यार के में मीनाक्षी की भूमिका निभा रहीं रूपल पटेल ने इस बारे में जानकारी दी है। रूपल पटेल ने बताया, 'शो के निर्माता राजन शाही ने कल ही शो के ऑफ-एयर होने की जानकारी दी। इस फैक्ट को देखते हुए कि शो कई पेचीदा ट्रैक्स के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, यह काफी अविश्वसनीय और अचानक है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि शो इतनी जल्दी ऑफ एयर हो जाएगा। प्रोजेक्ट में निश्चित रूप से बहुत अधिक संभावनाएं थीं और यह काफी अचानक लिया निर्णय है। मैं इसके पीछे का कारण नहीं जानती हूं हालाँकि, मैं चैनल द्वारा लिए गए निर्णय का सम्मान करूंगी।'

एक्ट्रेस रूपल पटेल ने टेलीचक्कर को दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बताया कि शो को लेकर कई लोगों सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं। लोगों ने उनको बताया कि वो शो को फॉलो कर रहे हैं और इसके ट्रैक को पसंद कर रहे हैं। लोग ये रिश्ते हैं प्यार के में दिखने वाले हर किरदार को पसंद करते थे। शो की पूरी कास्ट काफी अच्छी तरह से स्थापित है। हम एक सर्कल में बैठते थे और सीन के लिए रिहर्सल करते थे और शानदार परफॉर्मेंस देते थे। शो के युवा कलाकार शहीर जी, अविनाश जी, कावेरी और रिया काफी प्रोफेशनल और मेहनती हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर