साथ निभाना साथिया 2 में खाली कुकर गैस पर चढ़ाएगी राशि? रुचा हसब्निस ने वापसी पर दिया ये जवाब

Saath Nibhana Sathiya 2: साथ निभाना साथिया का सीजन 2 जल्द ही आने वाला है। अब क्या इस बार भी रुचा हसब्निस राशि के अवतार में नजर आएंगी? जानिए क्या दिया एक्ट्रेस ने इसका जवाब...

Rucha Hasabinis
Rucha Hasabinis 

मुख्य बातें

  • साथ निभाना साथिया सीजन 2 वापस लौट रहा है।
  • राशि के किरदार पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है।
  • रुचा हसब्निस ने बताया कि क्या वह एक बार फिर राशि के अवतार में नजर आएंगी या नहीं।

मुंबई. रसोड़े में कौन था? वायरल होने के बाद  साथ निभाना साथिया सीजन 2 के साथ वापसी कर रहा है। देवोलीना भट्टाचार्जी जहां गोपी बहू के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं, रूपल पटेल कोकिलाबेन के किरदार में वापसी करेंगी। हालांकि, अभी राशि के किरदार पर सस्पेंस बरकरार है। अब राशि यानी रुचा हसब्निस ने बताया कि वह दोबारा राशि के अवतार में नजर आएंगी या नहीं। 

जूम डिजिटल से बातचीत में राशि यानी रुचा हसब्निस ने कहा कि उन्हें साथ निभाना साथिया 2 के बारे में बिल्कुल भी आइडिया नहीं है। मेकर्स ने भी उन्हें इस रोल के लिए फिलहाल अप्रोच नहीं किया है।

रुचा ने सीजन 2 पर कहा था- 'हम हमेशा कहा करते थे कि जो हमारे स्टोरी राइर और कंटेंट राइटर हैं वह बेहतरीन काम कर रहे हैं। अगर वह दूसरे सीजन में भी ऐसी ही अनोखी कहानियां लेकर आएंगे। ये देखना मजेदार होगा।'

Rucha Hasabnis

बिजनेस आइडिया में कर रही हैं काम 
रुचा ने बताया कि साथ निभाना साथिया ही इकलौत सीरियल था जिसमें मैनें काम किया था। हम सेट पर 17 से 18 घंटे काम किया करते थे। हालांकि, अभी मैं एक्टिंग में वापसी न करनी चाहती। एक्टिंग छोड़े छह साल हो गए। अभी अपने बिजनेस आइडिया में काम करना चाहती हूं।'

रुचा हसब्निस ने साल 2015 में राहुल जगदले से शादी की थी। 10 दिसंबर 2019 को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। सात निभाना साथिया 2 के अलावा वह कॉमेडी सर्कस के तानसेन और मराठी सीरीज चार चाऊगी में नजर आ चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

WOH MAIN THI. . Saw the memes today... @yashrajmukhate crazy stuff  #rashi

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis) on

ऐसी होगी स्टारकास्ट 
साथ निभाना साथिया 2 में हर्ष नागर और स्नेहा जैन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अहम मोदी के किरदार में मोहम्मद नजीम भी वापसी करेंगे। हालांकि, मेकर्स ने फिलहाल कन्फर्म नहीं किया है।

रूपल पटेल ने कोकिलाबेन का किरदार निभाने पर कहा- ' मैं साथ निभाना साथिया-2 का ऑफर मिलने के बाद सो नहीं पाई, क्योंकि मैं एक समय में एक शो करना पसंद करता हूं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक साथ निभाना साथिया-2 गोपी बहू की बजाय गहना और नए किरदारों पर केंद्रित होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर