एक्टर अमित टंडन का आरोप- 'मौनी रॉय ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया, फिर मुश्किल वक्त में दिया धोखा'

अमित टंडन ने मौनी रॉय पर आरोप लगाए हैं कि एक्ट्रेस ने उनकी पत्नी रूबी टंडन का इस्तेमाल करके उनसे बहुत कुछ लिया और फिर मुश्किल वक्त में उसे छोड़कर चली गईं।

Amit Tondon Ruby Tondon and Mouni Roy
पत्नी रूबी टंडन के साथ अमित टंडन और मौनी रॉय  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मौनी रॉय पर एक्टर अमित टंडन ने लगाए कई आरोप
  • पत्नी रूबी रॉय का इस्तेमाल करके मुश्किल समय में अकेला छोड़ा
  • जानिए एक्टर ने नागिन सीरियल और मेड इन चाइना फिल्म एक्ट्रेस के बारे में क्या कहा

मुंबई: टेलीविजन अभिनेता अमित टंडन ने एक्ट्रेस मौनी रॉय पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी पत्नी रूबी टंडन का इस्तेमाल किया। अमित ने यह भी कहा कि जब रूबी मुसीबत में थी तो मौनी ने उसे छोड़ दिया। साथ ही कहा कि वह मौनी रॉय को कभी भी माफ नहीं करेंगे और फिर कभी उनका चेहरा नहीं देखना चाहते।

एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए अमित टंडन ने कहा, 'मौनी रॉय कौन ... मुझे पता है कि मेरी पत्नी रूबी ऐसा नहीं कहेगी लेकिन इसने उसे बहुत कुछ दिया। मुझे नहीं लगता कि मैं मौनी रॉय का चेहरा फिर से कभी देखना चाहता हूं। उस लड़की ने मेरी पत्नी का इस्तेमाल किया। हमें लगा कि वह असली है लेकिन जब रूबी मुसीबत में थी, मौनी ने उसका साथ छोड़ दिया। हम मौनी रॉय का एक नया चेहरा देख रहे हैं, यह वो मौनी नहीं है जिसे हम जानते थे।'

एक्टर ने कहा, 'हमने उसे एक वास्तविक व्यक्ति के रूप में माना, उसने रूबी की आत्मा को चोट पहुंचाई है। मिस रॉय, आपने रूबी को तब छोड़ दिया जब वह शून्य पर थी, आज वह पहले से बड़ी है। रूबी सभी के लिए बहुत कुछ करेगी, वह बहुत निस्वार्थ है। वह अपना खाना खुद ही कुर्बान कर देंगी। हमारी तरफ से मौनी रॉय के लिए कोई माफी नहीं है। मैंने रूबी से कहा है कि अगर वह कभी भी अपने जीवन में मौनी को वापस स्वीकार करती है, तो मैं उसके आसपास नहीं रहूंगा, मैं तो फिर गया।'

अमित टंडन ने साल 2007 में त्वचा विशेषज्ञ रूबी से शादी की थी और दंपति की एक बेटी जियाना है। 2017 में वे अलग हो गए लेकिन 2019 में वापस सुलह हो गई। 2017 में, रूबी को स्वास्थ्य प्राधिकरण के अधिकारियों को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्हें दुबई की अल रफ़ा जेल में 10 महीने गुजारने पड़े थे। वह जनवरी 2019 में भारत लौट आई थीं।

इस बीच, अमित ने रियलिटी शो इंडियन आइडल में भाग लेने के बाद अपने करियर की शुरुआत की। उन्हें कैसा ये प्यार है में पृथ्वी बोस और दिल मिल गए में डॉ अभिमन्यु मोदी के किरदार निभाने के लिए भी जाना जाता है।

अमित ने ये है मोहब्बतें में सुब्रमण्यम चंद्रन और कसम तेरे प्यार की में अभिषेक खुराना के रूप में भी अभिनय किया। उन्होंने अन्य रियलिटी शो जैसे जो जीता वही सुपरस्टार और ज़रा नचके दिखा में भी भाग लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर