रुबीना दिलाइक की छोटी बहन ज्योतिका दिलाइक ने की बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से सगाई, दिवाली पर हुई कपल की सेरेमनी की देखें तस्वीरें

Jyotika Dilaik boyfriend Rajat Sharma engagement with on Diwali: ज्योतिका दिलाइक का सोशल मीडिया बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ वाली तस्वीरों से भरा हुआ है। कपल लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं...

Jyotika Dilaik engagement with boyfriend Rajat Sharma on Diwali check photos
ज्योतिका दिलाइक और रजत शर्मा। 
मुख्य बातें
  • रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका दिलाइक जल्द शादी करने वाली हैं।
  • ज्योतिका ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से सगाई कर ली है।
  • कपल लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहा है।

रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका दिलाइक जल्द शादी करने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने सगाई कर ली है। ज्योतिका दिलाइक ने 5 नवंबर को दिवाली त्योहार के अवसर पर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रजत शर्मा से सगाई कर ली है। ज्योतिका दिलाइक और रजत शर्मा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। प्राइवेट सेरेमनी की फोटोज में ज्योतिका और रजत एकसाथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी साथ में मेड फॉर ईच अदर दिख रही है।

रिंग सेरेमनी की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं जिसमें ज्योतिका और रजत को एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए देखा जा रहा है। तस्वीरों में कपल को एक-दूसरे के प्यार में डूबा हुआ साफ देखा जा सकता है। 

फैमिली की मौजूदगी में हुई सगाई
रुबीना दिलाइक की बहन ज्योतिका की इंगेजमेंट दिलाइक और शर्मा फैमिली की मौजूदगी में हुई। इस दौरान सामने आई तस्वीरों में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला भी नजर आ रहे हैं। रुबीना को बहन की सगाई के दौरान बेहद खुश देखा जा सकता है। साथ ही रुबीना की मां और अन्य फैमिली मेंबर्स भी इस दौरान खुशी के पलों में शामिल होते दिखे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rajatsharma_rj)

ज्योतिका दिलाइक का सोशल मीडिया बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ वाली तस्वीरों से भरा हुआ है। ज्योतिका और रजत लंबे टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ज्योतिका और रजत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत वेकेशन ट्रिप, डेट वाली फोटोज शेयर करते रहते है। दोनों की लविंग केमिस्ट्री अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत लेती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर