Rubina Dilaik ने की वैनिटी वैन की डिमांड और डायरेक्टर को कराया खूब इंतजार? बिग बॉस विनर ने बताया सच

Rubina Dilaik Stop Shooting For double-door vanity van demand?: खबरें आईं कि रुबीना दिलाइक ने अपनी फिल्म की शूटिंग रोक दी। इसके पीछे की वजह वैनिटी वैन की मांग रही?

Rubina Dilaik demand double-door vanity van| Rubina Dilaik stalled shoot| Bigg Boss Winner Rubina Dilaik| रुबीना दिलाइक ने की वैनिटी वैन की डिमांड और डायरेक्टर को कराया खूब इंतजार?
रुबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलाइक अपने बॉलीवुड डेब्यू में बिजी हैं
  • खबरें आईं कि रुबीना ने अपनी फिल्म की शूटिंग रोक दी।
  • इसके पीछे की वजह वैनिटी वैन की डिमांड रही?

बिग बॉस 14 की विजेता और अभिनेत्री रुबीना दिलाइक अपने व्यवहार को लेकर चर्चा में हैं। रुबीना दिलाइक को लेकर सेट पर नखरे दिखाने की खबरें आ रही हैं। जैसा कि इन दिनों टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक अपने बॉलीवुड डेब्यू में बिजी हैं और इसी के शूटिंग सेट से इन खबरों को हवा मिली है। अब रुबीना दिलाइक ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए इनका खंडन किया है। 

क्या है पूरा मामला?
खबरें आईं कि रुबीना दिलाइक ने अपनी पहली फिल्म अर्ध की शूटिंग तब तक के लिए रोक दी, जब तक कि उनकी एक विशेष प्रकार की वैनिटी वैन की डिमांड पूरी नहीं हो जाती। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि रुबीना ने अपने कर्मचारियों को ध्यान में रखते हुए डबल-डोर वैनिटी वैन की मांग की और जब तक उन्हें ये एक गाड़ी नहीं मिली, तब तक एक्ट्रेस ने अपनी कार से बाहर निकलने से साफ इनकार कर दिया।

रुबीना ने दिया खबरों पर ये जवाब
रुबीना दिलाइक ने मजाकिया अंदाज में इन खबरों का जवाब दिया है। उन्होंने एक टेक्स्ट मैसेज कर लीडिंग वेबसाइड को लिखा, 'हा हा हा। इसे और मसालेदार बनाने के लिए, आप यह भी जोड़ सकते हैं कि मैंने वास्तविक स्थान पर शूटिंग करने से इनकार कर दिया, जो कि एक झुग्गी बस्ती थी और सेट छोड़ दिया!'

इधर अर्ध के निर्देशक पलाश मुच्छल ने बताया है कि यह सच है कि रुबीना ने समय पर पहुंचने के बावजूद काफी देर तक इंतजार कराया और वो अपनी कार के अंदर ही बैठी रहीं। लेकिन इसका कारण डबल-डोर वैनिटी वैन की मांग नहीं थी, उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि बारिश हो रही थी। 

रुबीना ने पिछले महीने ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी पहली फिल्म अर्ध की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की थी। गायक और संगीतकार पलाश मुच्छल द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई के एक स्ट्रग्लिंग एक्टर की कहानी है। अर्ध में राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर