[Photo] ब्लू बिकिनी में पूल के अंदर उतरी बिग बॉस 14 की विनर Rubina Dilaik, पति Abhinav Shukla से की ये डिमांड

Rubina Dilaik Bikini Photo: बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं। रुबीना ने ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर की है, जिस पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik 

मुख्य बातें

  • रुबीना दिलैक ने ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर की है।
  • फोटो के साथ रुबीना ने लिखा उन्हें छुट्टी चाहिए।
  • रुबीना दिलैक की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की है। इसमें रुबीना का बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। 

रुबीना दिलैक फोटो में ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। वह पूल में उतरने की तैयारी कर रही हैं। फोटो के साथ रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, 'वेकेशन, बीच, बिकिनी और अभिनव शुक्ला द्वारा फोटो क्लिक करवाने की चाहत' आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने हाल ही में शक्ति एक एहसास की शूटिंग शुरू कर दी है। दूसरी तरफ अभिनव शुक्ला रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग खत्म कर केपटाउन से वापस आए हैं। 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट 
रुबीना दिलैक की फोटो में फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। रुबीना की फोट में लिखा, 'इस फोटो ने मेरे फोन में ही 'आग लगा दी है।' इसके अलावा कुछ उन्हें 'हॉटनेस का ओवरलोड' कह रहे हैं। वहीं, एक फैन ने लिखा, 'बॉस लेडी।' निक्की तंबोली ने आग का इमोजी बताया है। खबर लिखे जाने तक रुबीना की फोटो को चार लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

कोरोना से हुई थीं संक्रमित 
रुबीना दिलैक पिछले दिनों कोरोना महामारी से संक्रमित हुई थीं। रुबीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैंने 19 दिनों से ज्यादा समय तक क्वारंटाइन में समय बिताया। लेकिन, पांच चीजों ने तेजी से ठीक होने में मदद की थी।'

रुबीना दिलैक ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में रोते हुए रुबीना ने बताया कि रिकवरी के दौरान उन्हें किन तकलीफों का सामना करना पड़ा।  
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर