Rubina Dilaik Bollywood Debut: रूबीना दिलाइक करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, राजपाल यादव संग करेंगी काम

Rubina Dilaik Bollywood Debut: अब आखिरकार रुबीना दिलाइक के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि टीवी अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं...

Rubina Dilaik Bigg Boss 14 winner making Bollywood debut with Rajpal Yadav
रुबीना दिलाइक। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 का विनर बनने के बाद से रुबीना दिलाइक के फैन्स उनके बड़े प्रोजेक्ट का इंतजार कर रह हैं।
  • अब आखिरकार रुबीना दिलाइक के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि टीवी अभिनेत्री बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

रुबीना दिलाइक के फैन्स उनको जल्द नए प्रोजेक्ट करते हुए देखना चाहते हैं। जैसा कि टीवी शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में लीड रोल निभाने के बाद रुबीना दिलाइक की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी। बाद में एक्ट्रेस ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया और वो इस सीजन की विजेता बनीं। बिग बॉस-14 का विनर बनने के बाद से रुबीना दिलाइक के फैन्स उनके बड़े प्रोजेक्ट का इंतजार कर रह हैं। 

अब आखिरकार रुबीना दिलाइक के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि टीवी अभिनेत्री बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हां, रुबीना हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसकी पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पुष्टि की है। 

अपने हालिया ट्वीट में, तरण आदर्श ने बताया कि रुबीना दिलाइक, टीवी अभिनेता हितेन तेजवानी और बॉलीवुड के कॉमेडी किंग राजपाल यादव के साथ एक फिल्म में काम करने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन संगीतकार पलाश मुच्छल कर रहे हैं और यह उनके निर्देशन में पहली फिल्म होगी।

रुबीना के लिए बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है। ट्विटर पर हैशटैग 'रुबीनाहोलिक्स' ट्रैंड कर रहा है। यह एक प्यारा सा नाम है जो रुबीना के सभी प्रशंसकों ने उनको दिया है और इसी नाम से वे उसके लिए दर्जनों फैन पेज चलाते हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुबीना इन दिनों शक्ति के दूसरे सीजन 'अस्तित्व के अहसास की' की शूटिंग कर रही हैं। इस शो में रुबीना ने मुख्य भूमिका निभाई है और सीजेन खान, हरमन सिंह की भूमिका में हैं। रुबीना मार्च 2021 में वापस शो में लौटी हैं लेकिन COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ समय के लिए उनको शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर