Shah Rukh Khan के नाम पर रिलीज हुआ Rubina Dilaik का वीडियो साॅन्ग, गाने के जरिए एक्टर को दिया ट्रिब्यूट

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 18, 2021 | 19:30 IST

Rubina Dilaik New Song: टीवी की जानी-मानी अदाकारा रूबीना दिलैक का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने को पॉपुलर गायक इंदर चहल ने अपनी आवाज दी है। खास बात तो यह है कि इस गाने का नाम शाहरुख खान रखा गया है।

rubina dilaik and inder chahal new shah rukh khan song, rubina dilaik shah rukh khan song
रुबीना दिलैक का शाह रुख खान गाना  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ रुबीना दिलैक का नया वीडियो सॉन्ग।
  • शाह रुख खान के नाम पर रखा गया इस गाने का नाम। 
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है रूबीना दिलैक का नया गाना।

Rubina Dilaik Shah Rukh Khan Song: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया वीडियो सॉन्ग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस गाने को पॉपुलर सिंगर इंदर चहल (Inder Chahal) ने अपनी आवाज दी है वहीं बब्बू ने इस गाने के बोल लिखे हैं और शैरी एक्सेस ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक और इंदर चहल का यह गाना जमकर वायरल हो रहा है। रुबीना दिलैक के इस गाने पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। जैसे ही रूबीना दिलैक का यह नया गाना रिलीज हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर यह वायरल होने लगा। इस गाने में रुबीना दिलैक और इंदर चहल की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रुबीना दिलैक का गाना

सोशल मीडिया पर रूबीना दिलैक का नया गाना शाहरुख खान जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के गायक इंदर चहल ने यह साझा किया कि इस गाने के लिए कोलैबोरेशन उनके लिए बहुत स्पेशल है। इसके साथ इंदर चहल ने यह भी बताया कि उन्हें यह वीडियो सॉन्ग बहुत खूबसूरत लगा। इस गाने को बनाते और शूट करते समय उन्होंने कई सारी यादें बटोरीं। अब जब यह गाना रिलीज हो गया है तो इंदर चहल काफी उत्सुक हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वहीं रुबीना दिलैक ने बताया कि शाहरुख खान बहुत रोमांटिक वातावरण क्रिएट करते हैं और इस गाने का एक हिस्सा बनकर उन्हें काफी खुशी हो रही है। रुबीना दिलैक ने कहा कि इस गाने को बेहतरीन तरीके से लिखा गया है, इसीलिए यह गाना आजकल के युवाओं से रिलेट करता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इंदर चहल ने इस गाने को बनाने के लिए काफी मेहनत की है और सच्चे लगन से इस पर काम किया है। 

शाह रुख खान गाने में रुबीना दिलैक ने कई जगहों पर शाह रुख खान के आईकॉनिक पोज को डांस के फॉर्म में कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो सॉन्ग में रुबीना दिलैक और इंदर चहल की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर