Rohit Roy ने डॉग लेकर टहलने वाले सेलेब्‍स पर कसा तंज, बोले- प्लास्टिक बैग क्यों नहीं लेकर जाते...

Rohit Roy Cryptic Post for celebs Who walks: रोहित रॉय ने सुबह-सुबह पालतू जानवरों को टहलाते हुए देखी जाने वालीं हस्तियों पर सवाल उठाए हैं। एक्टर का कहना है कि उनके पालतू जानवरों का मल कौन इकट्ठा करेगा?

Rohit Roy Questions celebrities Who walks their pets Why never seen carrying a plastic bag
रोहित रॉय। 

मुख्य बातें

  • रोहित रॉय अपने नए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं।
  • रोहित ने पालतू जानवरों को टहलाते देखी जाने वालीं मशहूर हस्तियों पर सवाल उठाए हैं
  • एक्टर का कहना है कि उनके पालतू जानवरों का मल कौन इकट्ठा करेगा?

अभिनेता रोहित रॉय अपने नए ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। रोहित रॉय ने सुबह-सुबह 'अपने पालतू जानवरों को टहलाते हुए' देखी जाने वालीं मशहूर हस्तियों को लेकर सवाल उठाए हैं। एक्टर का कहना है कि उनके पालतू जानवरों का मल कौन इकट्ठा करेगा? क्योंकि उन्होंने कभी भी सेलिब्रिटीज को प्लास्टिक की थैली साथ ले जाते नहीं देखा जाता है।

अभिनेता ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर शहर की सफाई से संबंधित एक सवाल का उठाया है। रोहित रॉय ने उन सभी मशहूर हस्तियों पर सवाल खड़ा किया, जो अपने परफेक्ट 'वॉक द पेट' आउटफिट में पपराजी द्वारा कवर किए जाते हैं।

अभिनेता रोहित रॉय ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हमारे सभी प्यारे सेलेब्स अपने पालतू जानवरों को टहलते हुए 'वॉक द पेट' लुक में इतने कूल और क्लासी, परफेक्ट लुक में दिखते हैं। उन्हें कभी हाथ में प्लास्टिक बैग लेकर जाते नहीं देखा। सोचता हूं कि आखिर जब वो फ्रेश होते होंगे तो उनका वेस्ट कौन उठाता होगा?'

रोहित रॉय के इस पोस्ट पर उनके भाई रोनित रॉय ने जवाब दिया है। रोनित ने ट्वीट किया, 'पुरानी आदत है लोगों की। अपनी गंदगी दूसरों के लिए साफ करने के लिए छोड़ जाते हैं।'

यह पहली बार नहीं है जब रोनित रॉय ने साथी हस्तियों को शहर में बार-बार स्पॉट किए जाने को लेकर मजाक उड़ाया है। इससे पहले भी वो अपने एक ट्वीट में सामान्य दिन पर शटरबग्स द्वारा कभी खुद को नहीं देखे जाने को लेकर सवाल उठा चुके हैं। उन्होंने लिखा था, 'मुझे हमेशा आश्चर्य होता है कि ये सेलेब्स को पूरे शहर में 'स्पॉट' कैसे हो जाते हैं??? मैं सच में कुछ नहीं हूं इसलिए मुझे कहीं भी स्पॉट नहीं किया जाती है। मुझे अब जिम जाने, एयरपोर्ट जाने और अस्पताल जाने के लिए बेहतर कपड़े पहनना शुरू करना होगा…।'


बता दें, रोहित रॉय लोकप्रिय टेलीविजन शो के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी पर संजीवनी में वधन मखीजा के रूप में देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर