Ronit Roy Birthday: कभी आमिर खान के बॉडीगार्ड थे रोनित रॉय, फ‍िर एकता कपूर के इन दो शोज ने बदल दी जिंदगी

Ronit Roy Birthday: जाने माने टीवी और बॉलीवुड एक्‍टर रोनित रॉय का आज (11 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है। साल 1965 में आज ही के द‍िन नागपुर में उनका जन्‍म हुआ था।

Ronit Roy
Ronit Roy 

मुख्य बातें

  • एक्‍टर रोनित रॉय का आज (11 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है।
  • साल 1965 में आज ही के द‍िन नागपुर में उनका जन्‍म हुआ था।
  • रोनित रॉय को छोटे पर्दे का अमिताभ बच्चन कहा जाता है।

Ronit Roy Birthday: जाने माने टीवी और बॉलीवुड एक्‍टर रोनित रॉय का आज (11 अक्‍टूबर) जन्‍मदिन है। साल 1965 में आज ही के द‍िन नागपुर में उनका जन्‍म हुआ था। रोनित रॉय को छोटे पर्दे का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता और यह संयोग ही कि उनका जन्‍मदिन भी अमिताभ बच्‍चन के जन्‍मदिन वाले दिन ही होता है। होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाले रोनित एक्‍टर बनने का ख्‍वाब लेकर मुंबई पहुंचे थे और निर्माता-निर्देशक सुभाष घई के यहां रुके। यहां आकर वह सी रॉक होटल में Management trainee बन गए। 

टीवी स्टार रोनित रॉय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह करियर के शुरुआती दिनों में दो साल तक आमिर खान के बॉडीगार्ड के रहे थे। उन्‍होंने बताया कि इस दौरान आमिर खान से काफी कुछ सीखने को मिला और वह दो साल मेरे जीवन के सबसे मूल्यवान साल थे। आमिर खान अपने काम को लेकर काफी कड़ी मेहनत करते हैं और रोनित भी उनके कदमों पर चलने की कोशिश करते हैं। 

सिक्‍योरिटी कंपनी चलाते हैं रोनित 

रोनित ने बताया था कि मैंने अपनी कंपनी शुरू की थी क्योंकि मेरे पास कोई काम नहीं था, उस समय खुशकिस्मती से मुझे आमिर खान के साथ काम करने का वक्त मिला। आमिर खान ने उनकी मदद भी। किस्मत ने उस वक्त एकता कपूर ने उन्‍हें दो बड़े शोज दिए और किस्‍मत बदल गई। बता दें कि रोनित रॉय Ace Security and Protection agency नाम की कंपनी चलाते हैं। यह कंपनी सलमान खान, अमिताभ बच्‍चन, मिथुन चक्रवर्ती, शाहरुख खान सहित कई सितारों को सुरक्षा प्रदान कर चुकी है। 

इन शोज ने बदल दी रोनित की किस्‍मत

रोनित रॉय एकता कपूर के शो 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जिंदगी की' में मुख्‍य किरदार में नजर आए थे। क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी कि में रोनित रॉय मिहीर वीरानी के किरदार में नजर आए थे। इस सीरियल में वह स्‍मृति ईरान के पति के रोल में थे। वहीं कसौटी जिंदगी सीरियल में उन्‍हें फेमस ऋषभ बजाजा का किरदार निभाया था। इन दोनों की क‍िरदारों को अच्‍छी लोकप्रियता मिली और रोनित राय छाए रहे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर