49 दिन Bigg Boss में रहने के लिए Rimi Sen ने लिए थे 2.25 करोड़, पैसों के लिए किया सलमान खान का TV शो

Bigg Boss Contestant Rimi Sen Fees in crore: एक्ट्रेस ने बताया - देखिए हम कुछ चीजें फेम के लिए करते हैं और कुछ पैसों के लिए करते हैं। इसलिए मैंने बिग बॉस केवल पैसों के लिए किया...

Rimi Sen Bigg Boss Fees Bollywood Actress paid Rs 2.25 crore For Salman khan TV Show
रिमी सेन। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन भी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।
  • रिमी बिग बॉस के इतिहास की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक हैं।
  • बिग बॉस के लिए उनको करोड़ों रुपए फीस दी गई थी।

टेलीविजन जगत में यूं तो कई रियलिटी शोज का जलवा रहा है। लेकिन बिग बॉस इकलौता ऐसा शो है जो कई सालों से लगातार दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। इसमें टीवी से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड सेलिब्रिटी तक हिस्सा लेते हैं। इसी के साथ फैन्स को बिग बॉस शो के जरिए अपने पसंदीदा स्टार का असल व्यक्तित्व देखने को मिलता है। अब तक बिग बॉस के 14 सीजन आ चुके हैं एक सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिमी सेन भी इसकी कंटेस्टेंट बनी थीं।

फिर हेरा फेरी, धूम जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहीं अभिनेत्री रिमी सेन ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस सीजन 9 में हिस्सा लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि रिमी बिग बॉस के इतिहास की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक हैं। जब उन्होंने रियलिटी शो में हिस्सा लिया था तो रिमी के बारे में कई अफवाहें आई थीं कि उनको बिग बॉस के लिए 2 करोड़ रुपये फीस दी गई थी। हालांकि बिग बॉस के अंदर जाने के बाद से ही अभिनेत्री रिमी सेन यह कहती रहीं कि वो शो के लिए फिट नहीं है। लेकिन 49 दिनों तक शो में रहने के बाद अभिनेत्री रिमी सेन आखिरकार बाहर आईं और उन्होंने अपनी असली फीस का खुलासा किया। 

अपने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री रिमी सेन ने स्वीकार किया कि बिग बॉस 9 के लिए उन्हें लगभग 2.25 करोड़ रुपये फीस दी गई थी। रिमी ने कहा कि उन्हें शो का कॉनसेप्ट अच्छा लगा, इसलिए वो कंटेस्टेंट बनीं।

स्पॉटबॉय से बात करते हुए रिमी सेन ने बताया, 'देखिए हम कुछ चीजें फेम के लिए करते हैं और कुछ पैसों के लिए करते हैं। इसलिए मैंने बिग बॉस केवल पैसों के लिए किया। उन्होंने मुझे 49 दिनों के लिए लगभग 2.25 करोड़ का भुगतान किया और इतने कम समय में कोई भी इतना पैसा नहीं कमा सकता है। काफी टाइम तक लोग बिग बॉस का रियल कॉनसेप्ट समझने में असफल रहते हैं। यह शो लड़ाई करके हाइलाइट होने या कंटेंट देने के बारे में नहीं है। ये अपने छिपे हुए व्यक्तित्व को बाहर निकालने के बारे में है।'

अभिनेत्री रिमी सेन ने बताया कि प्रत्येक व्यक्ति का बुरा साइड भी होता है। मेकर्स इसीलिए शो में टास्क रखते हैं कि कंटेस्टेंट का वास्तविक पक्ष सामने आए। निर्माता जानबूझकर इस तरह से टास्क बनाते हैं कि एक व्यक्ति का सबसे बुरा पक्ष जनता में सामने आए। जो लोग शो का कॉनसेप्ट समझ लेते हैं, वो विजेता बन जाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द एक्टिंग में वापस लौटने का प्लान बना रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर