[VIDEO] होस्ट का सवाल- 'कभी शादीशुदा आदमी के लिए पागल होती औरत देखी है?'; रेखा बोलीं- 'मुझसे पूछिए ना..'

गायिकी के मशहूर टीवी शो इंडियन आइडल पर पहुंचने को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने शादीशुदा मर्द के लिए पागल औरत से जुड़े एक सवाल पर कुछ ऐसा जवाब दिया कि सब हैरान रह गए।

Rekha in Indian Idol
रेखा 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल के मंच पर सुरों का आनंद लेती नजर आईं रेखा
  • इस दौरान होस्ट के सवाल पर चुलबुले अंदाज में दिया दिलचस्प जवाब
  • जज से लेकर कंटेस्टेंट तक सब रह गए हैरान, हंसते हुए जमकर बजाईं तालियां

मुंबई: दिग्गज अभिनेत्री रेखा ने इंडियन आइडल 12 के सेट पर शनिवार के एपिसोड में एक विशेष अतिथि के रूप में नजर आईं। एक्ट्रेस ने उस समय सबको हैरान कर दिया जब उन्होंने होस्ट जय भानुशाली की ओर से पूछे जा रहे सवाल का बेहद दिलचस्प जवाब दिया। इसका प्रोमो हाल ही में सामने आया है।

होस्ट ने जजों से पूछा, 'रेखाजी, नेहु, कभी आपने देखा है कभी कोई औरत इतना पागल हो रही है किसी आदमी के लिए, वो भी शादीशुदा आदमी के लिए?' रेखा ने तुरंत यहां जवाब दिया, 'मुझसे पूछिए ना।' पहले तो जय भानुशालीने इस जवाब को समझने की कोशिश की लेकिन इसके बाद सब हैरानी के साथ हंसते हुए तालियां बजाते नजर आए। जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी इस मौके पर खुद को रोक नहीं सके।

इसी दौरान हंसते हुए होस्ट जय ने कहा, 'क्या बात है.... ये लगा सिक्सर।' और रेखा मुस्कुराते हुए नजर आईं। यहां देखिए इंडियन आइडल के इस ताजा प्रोमो का वीडियो।

अब ये बात तो किसी से छिपी नहीं है कि रेखा और अमिताभ बच्चन को लेकर किस तरह की बातें और खबरें सामने आती रही हैं। कहा जाता है कि नेहा से नजदीकियों के चलते पत्नी जया बच्चन के साथ बिग बी की शादीशुदा जिंदगी तक अस्त व्यस्त होने लगी थी। अब शादीशुदा मर्द के लिए पागल औरत पर अभिनेत्री के जवाब का इशारा इन्हीं बातों से जोड़कर देखा जा रहा है।

रेखा ने प्रतियोगियों की ओर से शो के एपिसोड के दौरान गाए गानों का जमकर आनंद लिया और खास तौर पर एक कंटेस्टेंट ने जब मुकद्दर का सिकंदर फिल्म से गाना गाया तो रेखा उससे बहुत प्रभावित नजर आईं। आपको बता दें कि इस फिल्म में रेखा ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था और फिल्म हिट रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर