अमिताभ बच्‍चन को लेकर रेखा ने कहा था- भगवान ने सारी क्वालिटी एक ही शख्स में कैसे डाल दी

Bollywood Throwback: अलग होने के कई साल बाद रेखा ने अमिताभ बच्‍चन से अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की थी। इसी दौरान रेखा ने पूछ था- भगवान ने सारी क्वालिटी एक ही शख्स में कैसे डाल दी?

Rekha and Amitabh
Rekha and Amitabh 

मुख्य बातें

  • रेखा ने अमिताभ बच्‍चन से अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की थी।
  • इंटरव्‍यू में रेखा ने बताया था कैसे थे अमिताभ से रिश्‍ते।
  • ना चाहते हुए भी अमिताभ की तारीफ क‍िए बिना नहीं रह सकी थीं।

Bollywood Throwback: बॉलीवुड की चर्चित प्रेम कहानियों की बात हो तो रेखा और अमिताभ बच्‍चन का नाम टॉप पर आता है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो मुकम्‍मल ना हो सकी लेकिन हमेशा हमेशा के ल‍िए अमर हो गई। रेखा और अमिताभ एक दूसरे से प्‍यार करते थे लेकिन अचानक उन्‍होंने जया बच्‍चन से शादी कर ली और इस प्रेम कहानी का हमेशा के लिए अंत हो गया। 

अलग होने के कई साल बाद रेखा ने अमिताभ बच्‍चन से अपने रिश्‍ते पर खुलकर बात की थी। इसी दौरान रेखा ने पूछ था-  भगवान ने सारी क्वालिटी एक ही शख्स में कैसे डाल दी? इस इंटरव्‍यू में रेखा से अमिताभ बच्‍चन से लव अफेयर की बात पर साफ इंकार किया लेकिन ना चाहते हुए भी वह अमिताभ बच्‍चन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं। 

इंटरव्‍यू में रेखा से अमिताभ बच्चन के साथ उनके पर्सनल कनेक्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया- ऐसा कैसे हो सकता है कि जमाने भर की सारी खूबियां भगवान ने एक शख्स में कैसे डाल दी! रेखा ने बताया कि अमिताभ की वजह से ही उन्हें प्रोफेशनलिज्म समझ में आया था। इस वजह से उनका पूरा कर‍ियर बदल गया था। बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्‍चन भले ही एक दूसरे के बारे में खुलकर बात ना करते हों, लेकिन दोनों की आंखें सब बयां कर देती हैं।

बता दें कि रेखा और अमिताभ बच्चन दो नाम और एक फसाना हैं। दोनों ने आखिरी बार सिलसिला फिल्म में काम किया। यह बात 1981 की है। इस फ‍िल्‍म में जया बच्चन भी नजर आई थीं। इस फ‍िल्‍म के बाद दोनों के प्‍यार का सिलसिला भी खत्‍म हो गया। दोनों कई फ‍िल्‍मों में साथ नजर आए और ये जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा रही। दर्शक आज भी बेसब्री से इंतजार करते हैं कि कभी रेखा और अमिताभ एक फ‍िल्‍म में नजर आएं लेकिन शायद अब ये संभव नहीं हो सकेगा क्‍योंकि रेखा पर्दे से दूर हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर