TV Buzz: छोटे पर्दे पर ये 5 रियल लाइफ कपल्स निभा चुके हैं भाई-बहन का किरदार, नाम जानकर आपको होगी हैरानी

TV Updates: छोटे पर्दे के कपल्स अपने लव स्टोरी के लिए मशहूर हैं। मगर, कई बार सिर्फ टीआरपी के लिए इन टीवी कपल्स ने भाई-बहन का किरदार निभाया है। 

Tv couples who played the roles of siblings, tv couples playing the role of siblings, real life tv couples who played the roles of siblings,
टीवी के रियल लाइफ कपल्स जिन्होंने निभाया है भाई-बहन का किरदार   |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने निभाया था कोई लौट के आया है में भाई-बहन का किरदार।
  • अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया भी अपना चुके हैं भाई-बहन का रोल। 
  • रोहन मेहरा और कांची सिंह भी हैं इस लिस्ट में शामिल। 

Real-life TV Couples Who Have Played Siblings Role in TV Serials: टीवी की दुनिया से अक्सर कई ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो दर्शकों को हैरान कर देती हैं। आए दिन टीवी इंडस्ट्री से अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं। अक्सर हमने छोटे पर्दे पर रियल लाइफ टीवी कपल्स का रोमांस देखा है। मगर, क्या आपको पता है टीवी के कई ऐसे रियल लाइफ कपल्स हैं जिन्होंने सिर्फ टीआरपी के लिए भाई बहन का किरदार निभाया था। आज हम आपको टीवी के उन कपल्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने भाई बहन का किरदार निभाया है। इस लिस्ट में आने वाले टीवी सेलिब्रिटीज का नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को बतौर कपल देखा था। मगर, कोई लौट के आया है में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने भाई-बहन का रोल अपनाया था। कुछ खबरों के अनुसार इस समय यह दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। 

रोहन मेहरा और कांची सिंह

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम रोहन मेहरा और कांची सिंह अक्षरा के बच्चों के किरदार में दिखाई दिए थे। इस टीवी सीरियल में दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। उस समय यह दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके वजह से इन्हें शो मेकर द्वारा अल्टीमेटम भी दिया गया था। वह नहीं चाहते थे कि इन दोनों के रिश्ते के वजह से शो पर असर पड़े। 

अभिषेक वर्मा और अदिति भाटिया

ये हैं मोहब्बतें सीरियल में जूही और आदि का किरदार निभाने वाले अदिति भाटिया और अभिषेक वर्मा भी इस लिस्ट में शामिल हैं। कहा जाता है कि इस शो की शूटिंग के दौरान इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था। 

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय 

इस लिस्ट में अगला नाम किश्वर मर्चेंट और सुयश राय का आता है। इन दोनों को सोनी टीवी के टीवी सीरियल रिश्ता लिखेंगे हम नया में एक साथ देखा गया था। इस सीरियल में इन दोनों ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। 

मजहर सैय्यद और मौली गांगुली 

कहीं किसी रोज टीवी सीरियल में मजहर सैय्यद और मौली गांगुली ने एक साथ काम किया था। यह दोनों टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने कपल्स हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर