KBC 13: जानिए कौन हैं केबीसी की हॉटसीट पर बैठने वाले पहले कंटेस्टेंट ज्ञानराज, पीएम नरेंद्र मोदी से है कनेक्शन

Kaun Banega Crorepati 13 Contestants: कौन बनेगा करोड़पति 13 की शुरुआत आज से हो रही है। शो के हॉटसीट की गद्दी में बैठने वाले पहले कंटेस्टेंट का भी खुलासा हो गया है।

Kaun Banega Crorepati 13
Kaun Banega Crorepati 13 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 13 की आज से शुरुआत हो रही है।
  • केबीसी के पहले कंटेस्टेंट ज्ञानराज हैं।
  • ज्ञानराज का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास कनेक्शन है। 

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन का आज से आगाज हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉटसीट पर बैठने वाले सीजन के पहले कंटेस्टेंट का खुलासा हो गया है। इस कंटेस्टेंट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास कनेक्शन है। 

कौन बनेगा करोड़पति 13 के प्रोमो के मुताबिक ज्ञानराज हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट होंगे। अमिताभ बच्चन ने बताया कि ज्ञानराज उन 100 साइंटिस्ट में शामिल हैं जो पीएम नरेंद्र मोदी के सलाहकार हैं। ज्ञानराज इसके बावजूद झारखंड के स्कूल में साइंस के टीचर भी हैं। ज्ञानराज ने बताया कि वह गांव के बच्चों को रोबोटिक्स और ड्रोन्स के बारे में बताते हैं। उनकी लाइफ 3 इडियट्स के रैंचो से मिलती है। 

ऐसे देखें कौन बनेगा करोड़पति 13
कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रीमियर 23 अगस्त सोमवार से होगा। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर रात 9 बजे से शो का प्रीमियर होगा। टीवी के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी ये क्विज शो देख सकते हैं। केबीसी 13 का प्रीमियर सोनीलिव पर होगा। साथ ही इसे JioTV पर स्ट्रीम करने के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Amitabh Bachchan announces Kaun Banega Crorepati 13 open, registration  begin from May 10 | Entertainment News,The Indian Express

ऐसा होगा नया फॉर्मेट
कौन बनेगा करोड़पति में इस बार कई नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस बार चौथी लाइफलाइन  ऑडियंस पोल को दोबारा जोड़ा गया है। इस बार 50:50, आस्क द एक्सपर्ट और फ्लिप द क्वेश्चन शामिल हैं।

Kaun Banega Crorepati 13: Kaun Banega Crorepati 13 Preparations Begins  Amitabh Bachchan to Host Show in New Format- KBC 13 की तैयारियां शुरू,  अमिताभ ही करेंगे शो होस्‍ट, इस बार बदलेगा फॉर्मेट ...

केबीसी के पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी आपके पास घर बैठे लखपति बनने का मौका है। केबीसी प्ले अलॉन्ग (Play Along) में लोग घर बैठे ही साथ-साथ सवालों का जवाब दे सकते हैं और लाखों रुपये जीत सकते हैं। इसमें रोजाना हर 10 विजेताओं को 10 लाख रुपए दिए जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर