रामायण की 'सीता' ने शेयर की अपनी बहनों की फोटो, कहा- चारों की जिंदगी का सफर कितना अलग है

Ramayan's Sita reel sisters: रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने अपनी रील लाइफ बहनों की फोटो शेयर की है। उन्होंने साथ ही लिखा कि चारों की जिंदगी का सफर कितना अलग है।

Dipika Chikhlia
रामायण  

मुख्य बातें

  • दीपिका चिखलिया ने 'रामायण' सीरियल की एक तस्वीर शेयर की है
  • तस्वीर में वह अपनी रील लाइफ बहनों के साथ नजर आ रही हैं
  • दीपिका चिखलिया ने सीरियल में माता 'सीता' का किरदार निभाया था

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर के धारावाहिक 'रामायण' में माता सीता का किरदार न‍िभाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। लॉकडाउन में 'रामायण' के दोबारा प्रसारित होने के बाद दीपिका समेत धारावाहिक के कई कलाकारों की शोहरत फिर बढ़ गई है। दीपिका सोशल मीडिया पर अब काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।  दीपिका ने कुछ दिन पहले 'रामायण' के शूटिंग के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही है। दीपिका तस्वीर में अपनी सभी रील लाइफ बहनों के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

दरअसल, ये तस्वीर स्वयंवर की है जिसमें सभी चार राजकुमारियां वरमाला पहने खड़ी हुई हैं। तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा कि चारों की जिंदगी का सफर कितना अलग है। उन्होंने तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'एक कतार में इंतजार कर रही बहनें। वे एक गर्भनाल के जरिए एक-दूसरे जुड़ी हुई हैं, मगर उसके बावजूद वे और उनकी जिंदगी का सफर कितना अलग है।' बता दें कि शो में 'उर्मिला' की रोल एक्ट्रेस अंजलि व्यास ने अदा किया था जबकि सुलक्षणा खत्री ने 'मांडवी' का किरदारा निभाया था। वहीं, पूनम शेट्टी ने 'श्रुतकीर्ति' की भूमिका निभाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

रामानंद सागर की बनाई रामायण अब तक की सबसे कामयाब रामायण रही है। ये धारावाहिक जब टीवी पर प्रसारित हुआ तो इसने टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ डाले लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारित हुए रामायण को लोगों ने काफी पसंद किया और टीआरपी के आधार पर धारावाहिक ने शानदार प्रदर्शन किया। 

अगली खबर