Dipika Chikhlia Daughters: रामायण की 'सीता' ने शेयर कीं बेटियों की फोटो, ल‍िखा भावुक पोस्‍ट

Dipika Chikhlia shares photo of her Daughters: रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में माता सीता का रोल न‍िभाने वाली दीपिका चिखलिया इन द‍िनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

deepika chikhalia Daughters
deepika chikhalia Daughters 

मुख्य बातें

  • रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में माता सीता बनी थीं दीपिका
  • बीते कुछ द‍िनों से इंस्‍टाग्राम पर शेयर कर रही हैं तस्‍वीरें
  • बेटियों से पहले अपनी शादी की कई तस्‍वीरें कर चुकी हैं पोस्‍ट

Dipika Chikhlia shares photo of her Daughters: रामानंद सागर के धारावाहिक रामायण में माता सीता का रोल न‍िभाकर घर घर में लोकप्रिय हुई अदाकारा दीपिका चिखलिया इन द‍िनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह एक के बाद एक तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने अपनी शादी की कई तस्‍वीरें बारी बारी से शेयर की थीं और फ‍िर हनीमून की फोटो पोस्‍ट की थी। अब दीपिका ने अपनी दोनों बेटियों की फोटो इंस्‍टाग्राम पर कुछ घंटे पहले साझा की है।

बेटियों की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने एक भावुक पोस्‍ट भी लिखा है। उन्‍होंने लिखा- 'जैसा कि मैंने कहा था मैं जारी रखूंगी, जिंदगी चलती रहती है। दुनिया की किसी भी दौलतमंद चीज ने मुझे इतनी खुशी नहीं दी, जितनी मेरी बेटियों ने मेरी जिंदगी में आकर मुझे दी।' दीपिका ने आगे लिखा- 'हमें जिंदगी का हर पल एंजॉय करना चाहिए और उसे कुबूल करना चाहिए। हर परिस्थिति में काम करना चाहिए। जिंदगी वो है जैसा आप इसे देखते हैं और जैसा आप इसे बनाते हैं।' बता दें कि दीपिका की दो बेटियां निधि और जूही टोपीवाला हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

सुनाई थी अपनी लव स्टोरी
बेटियों की तस्‍वीर से पहले उन्‍होंने अपनी शादी की फोटो पोस्‍ट की थी। इसके साथ उन्‍होंने लिखा था- 'हम दोनों ने फिल्म के सेट पर करियर के बारे में बात कर रहे थे। उस वक्त हेमंत ने पढ़ाई पूरी कर अपने पिता का ऑफिस ज्वाइन किया था।  कई साल बाद उन्होंने मुझे मेरे घर के पास स्थित एक ब्यूटी पार्लर में देखा। उन्होंने बताया कि इतने साल तक मैं उन्हें याद थी। इसके बाद हम एक फैमिली फ्रेंड के जरिए साल 1991 में मिले। हम दोनों ने दो घंटे तक बात की।'

दीपिका ने अपनी लव स्टोरी की पहली किश्त में बताया था कि किस तरह वह अपने पति से मिलीं थीं। बकौल दीपिका- 'हम दोनों की मुलाकात साल 1983 में आई फिल्म सुन मेरी लैला में हुई थी। फिल्म के  सीन में उन्हें श्रृंगार काजल के लिए एक ऐड फिल्म शूट करनी थी। श्रृंगार हेमंत टोपीवाला के परिवार की कॉस्मेटिक कंपनी है।

अगली खबर