Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के लिए ऐसे किया प्यार का इजहार, हरकत देख भड़क गईं रुबीना दिलाइक

Bigg Boss 14 Rakhi Sawant Love Abhinav Shukla: राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के लिए पागलपन की हद तक जा रही हैं। राखी अपने पूरे शरीर पर 'आई लव अभिनव' लिखकर सबके सामने आती हैं। ये देखकर सब चौंक जाते हैं...

Bigg Boss 14 Promo Video Rakhi Sawant writes I Love Abhinav Shukla And Rubina Dilaik gets Angry
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस शो में राखी, अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हैं।
  • राखी अपनी पूरी बॉडी पर हर जगह लाल रंग से 'आई लव अभिनव' लिख लेंगी।
  • अब अभिनव की पत्नी रुबीना दिलाइक ये सब देखकर आगबबूला होने वाली हैं।

बिग बॉस-14 के अब आने वाले एपिसोड में राखी सावंत अपने प्यार को पाने के लिए आगे बढ़ती नजर आने वाली हैं। शो में राखी, अभिनव शुक्ला के प्यार में पागल हैं इस बात को साबित करती दिखेंगी। राखी सावंत अपनी पूरी बॉडी पर हर जगह लाल रंग से 'आई लव अभिनव' लिख लेंगी। हालांकि अभिनव की पत्नी रुबीना दिलाइक ये सब देखकर आगबबूला होने वाली हैं और इसे राखी सावंत का सस्ता मनोरंजन कहेंगी। 

बिग बॉस के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि राखी सावंत, अभिनव शुक्ला के लिए पागलपन की हद तक जा रही हैं। राखी सावंत अपने पूरे शरीर पर 'आई लव अभिनव' लिखकर सबके सामने आती हैं। हर कोई यह देखकर चौंक जाता है और अभिनव उनसे पूछते हैं कि उसने ये क्या किया है। राखी जवाब देती हैं कि वो उनके लिए प्यार में पागल हैं।

रुबीना दिलाइक ये सब देखकर राखी सावंत को एक बुरे व्यक्तित्व के रूप में सामने आने वाली कंटेस्टेंट कहेंगी। इतना ही नहीं रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला को भी राखी के लिए वॉर्निंग देती हैं कि वो अपनी हदें पार कर रही है उसे बढ़ावा ना दें। जबकि इसपर राखी सावंत कहती हैं यह उनका शरीर है और वो जो चाहें कर सकती हैं। इधर अर्शी खान भी राखी सावंत को समझाती हैं कि वो इन सबसे अभिनव को सिर्फ खुद से दूर कर रही हैं। राखी कहती हैं, 'अभिनव का मुझसे कोई नहीं नहीं छींन सकता है...।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

राखी कहती हैं कि उनकी पत्नी रुबीना को नींद नहीं आएगी, अगर वो बर्तन धोने में का काम साथ करेंगी। जिस पर रुबीना दिलाइक, राखी से अनादरपूर्वक बात ना करने के लिए कहेंगी। वहीं अर्शी खान दर्शक के रूप में बैठकर अभिनव-रूबीना और राखी के बीच की दुश्मनी का आनंद लेती नजर आएंगी। हालांकि राखी सावंत तब गुस्से में अर्शी खान से कहेंगी कि, 'मुझे उनसे अलग करने के लिए अभी कोई दुनिया में पैदा नहीं हुआ है।

आपको बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान एक कॉल ने राखी सावंत से सवाल पूछा था कि वह अभिनव शुक्ला से प्यार करने का दावा करती हैं, लेकिन उसके पीठ पीछे उनके लिए नल्ला जैसे शब्दों का इस्तेमाल करती हैं। ये सुनकर पति-पत्नी की जोड़ी शॉक्ड रह गई थी जो राखी को अपना दोस्त मानती थी। बाद में रुबीना ने कहा कि वह अब इस दोस्ती के लिए राजी नहीं हैं। अभिनव ने भी राखी से इस व्यवहार के बारे में पूछा तो उन्होंने तर्क दिया था कि यह जलन में कहा था। क्योंकि रुबीना-अभिनव, निक्की तंबोली के लिए चिंता और केयर करते हैं लेकिन उनके लिए नहीं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर