Rakhi Sawant throwback interview: राखी सावंत ने टीना अंबानी-अनिल अंबाली की शादी में परोसा था खाना?

Rakhi Sawant Did waitress Job at Anil Ambani And Tina Ambani wedding?: अभिनेत्री राखी सावंत ने रोजीरोटी कमाने के लिए कार्यक्रमों में वेट्रेस के रूप में भी काम किया है। एक बार राखी ने अनिल अंबानी की शादी में 50 रुपये की तनख्वाह पर खाना परोसा था...

Rakhi Sawant 50 rupees salary| Rakhi Sawant waitress Job| Rakhi Sawant Job in Anil Ambani And Tina Ambani wedding throwback?
राखी सावंत। 
मुख्य बातें
  • राखी सावंत का एक्ट्रेस बनने का सफर आसान नहीं था।
  • राखी को अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाना पड़ा था, जो कि बहुत ही रूढ़िवादी थे।
  • राखी का परिवार अभिनय या नृत्य को करियर के रूप में स्वीकार नहीं करता था।

अगर आप स्टार किड्स की तरह चांदी का चम्मच लेकर पैदा नहीं हुए हैं, तो आपको बॉलीवुड में बड़ा ब्रैक पाने के लिए महीनों या कहें सालों तक संघर्ष करना पड़ता है। यह बात हर कोई जानता है। अगर आपके पास टैलेंट और स्किल है तो ही आप फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमा सकते हैं। बी-टाउन में एक बड़ा स्टार बनने के लिए हर किसी को अपने हिस्से के संघर्ष और कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है। ऐसा ही कुछ राखी सावंत के साथ भी हुआ। उनको भी यहां तक पहुंचने के लिए बहुत कुछ झेलना पड़ा है।

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रहीं राखी सावंत का एक्ट्रेस बनने का सफर आसान नहीं था। डांसर/अभिनेत्री के रूप में शुरुआत करना उनके लिए आसान नहीं था। जब राखी सावंत ने अभिनेत्री बनने के अपने सपने को आगे बढ़ाने का फैसला किया, तो उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाना पड़ा, जो कि बहुत ही रूढ़िवादी थे।

राखी सावंत का परिवार अभिनय या नृत्य को करियर के रूप में स्वीकार नहीं करते थे। इसलिए उन्हें सफलता पाने के लिए सब कुछ खुद करना पड़ा। यहां तक कि अभिनेत्री ने रोजीरोटी कमाने के लिए कार्यक्रमों में वेट्रेस के रूप में भी काम किया। एक बार तो राखी सावंत ने अनिल अंबानी की शादी में 50 रुपये की तनख्वाह पर खाना भी परोसा था।

राखी सावंत ने टीना अंबानी की शादी में परोसा था खाना
GR8 मैग्जीन के साथ एक पुराने इंटरव्यू में राखी सावंत ने खुलासा किया था, 'चॉल सिस्टर में माता-पिता एक लड़की को बाहर जाने और खेलने की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन जब पैसे कमाने की बात आती है तो वे उसे आगे बढ़ने और कुछ भी करने की अनुमति देते हैं। उस समय वे परिवार की शर्म और मैनर भूल जाते हैं। जब मैं लगभग 10 साल की थी तब मैं 50 रुपये की डैली मजदूरी कमाने के लिए एक कैटरर के रूप में काम करती थी। मैंने टीना अंबानी की शादी में खाना परोसा है।'

आपको बता दें, राखी को आखिरी बार बिग बॉस 14 के जरिए छोटे पर्दे पर देखा गया था। वो हाल ही में रियलिटी टीवी शो के सीजन 15 के एक एपिसोड में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर